scriptफिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन का दीपिका पादुकोण ने ढूंढा अनोखा तरीका, पेपर पर लगाए होठों के निशाने | Deepika Padukone Doing 'Chhapaak' Film Promotion In Different Style | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन का दीपिका पादुकोण ने ढूंढा अनोखा तरीका, पेपर पर लगाए होठों के निशाने

‘छपाक’ (Chhapaak) के प्रमोशन में जु़टी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
अनोखे ढंग में कर रही है फिल्म ‘छपाक'(Chhapaak) का प्रमोशन
10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों मेें होगी रिलीज़

Dec 25, 2019 / 03:40 pm

Shweta Dhobhal

दीपिका पादुकोण अनोखे ढंग में कर रही है फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन

दीपिका पादुकोण अनोखे ढंग में कर रही है फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन

नई दिल्ली। फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) आजकल काफी सुर्खियों में हैं यहां तक दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए कड़ी मेहनत कर ही है। वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म के प्रमोशन का एक अलग ही तरीका खोज निकाला। दरअसल दीपिका पादुकोण ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने छपाक प्रमोशन का कैप्शन अपडेट किया है।

View this post on Instagram

💋#chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जैसे की इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि दीपिका ने अपने हाथों पर रंग की लिपस्टिक से लाइने बनाई हुई हैं। वहीं इस पोस्ट के कैप्शन पर उन्होंने छपाक प्रमोशन लिखा हुआ है।
View this post on Instagram

💋#chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं इस पोस्ट में आप देखेंगे कि दीपिका पादुकोण ने एक पेपर नैपकिन पर लिपिस्टिक से होठों के निशान को बनाया है। इस तस्वीर को भी शेयर करते हुए दीपिका ने हैशटैग लिख छपाक प्रमोशन लिखा है।
वहीं कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए डांस रियलटी शो ‘डांस प्लस 5’ (Dance Plus 5) में फिल्म का प्रमाेशन करने पहुंचीं। इसके पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें उन्होंने छपाक प्रमोशन का कैप्शन दिया है। आपको बता दें कि छपाक फिल्म एसिड अटैक लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन का दीपिका पादुकोण ने ढूंढा अनोखा तरीका, पेपर पर लगाए होठों के निशाने

ट्रेंडिंग वीडियो