script‘मौत भी मेड इन चाइना’- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर  ट्वीट | Death is also made in China' -tweets on corona virus | Patrika News
बॉलीवुड

‘मौत भी मेड इन चाइना’- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर  ट्वीट

‘मौत भी मेड इन चाइना’- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर ट्वीट

Mar 04, 2020 / 05:25 pm

Subodh Tripathi

jodhpur handicraft business affected due to novel coronavirus outbreak

हैंडीक्राफ्ट उद्योग पर छाया कोरोना वायरस का साया, चीन के दो दर्जन टे्रड फेयर निरस्त, आइटम्स की भी सप्लाई बंद

कोरोना वायरस का खौफ अब बॉलीवुड में भी नजर आने लगा है। इससे बचने के लिए किसी ने अपनी शूटिंग केंसिल कर दी है। तो कोई बड़े बड़े इवेंटों में जाना भी अपनी सेहत के लिए ठीक नहीं समझ रहा है। ऐसे में फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है। ‘मौत भी मेड इन चायना’।
https://twitter.com/RGVzoomin/status/1234883314386796544?ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ समय पहले चीन के उत्पादों का जमकर बहिष्कार किया जा रहा था। हर कोई स्वदेशी अपनाने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहा था। ऐसे में किसी को यह नहीं पता था कि चीन से ऐसे वायरस की शुरुआत होगी, जिसकी चपेट में आने से इंसान की मौत तक हो सकती है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है। ‘मौत भी मेड इन चाइना’उन्होंने लिखा – मैंने कभी सोचा नहीं था कि मौत भी मेड इन चाइना होगी। उनका यह ट्वीट सोश्ल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


कोरोना वायरस से अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए फिल्मी सितारे भी हर संभव प्रयास कर रहे हैं। जहां फिल्म अभिनेता प्रभास को हैदराबाद एयरपोर्ट पर मास्क लगाए देखा गया। वहीं दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन वीक में जाना रद्द कर दिया। वहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कोरोनावायरस को देखते हुए एक फैन को सेल्फी लेने से साफ मना कर दिया। सनी ने कहा ‘मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही हूं, मेरे तीन बच्चे, मेरे पति, मेरा ड्राइवर मैं इन सभी के कॉन्टैक्ट में रहती हूं.’।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘मौत भी मेड इन चाइना’- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर  ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो