scriptकोरोना का कहर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का हुआ बुरा हाल, जानें टोटल कलेक्शन | Coronavirus impact on tiger shroff film Baaghi 3 | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना का कहर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का हुआ बुरा हाल, जानें टोटल कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बारह दिन हो चुके हैं।

 

Mar 18, 2020 / 04:22 pm

Sunita Adhikari

baaghi_3_collection_day_12_.jpeg
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बारह दिन हो चुके हैं। 17 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग के बाद ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से जगह-जगह सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं और लोग भी पब्लिक प्लेस में जाने से बच रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें फिल्म की बारहवें दिन की कमाई की तो ये माना जा रहा है कि फिल्म ने बीते दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की होगी।
इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म को टोटल कलेक्शन 95.5 करोड़ रुपये का हो गया है। हालांकि इसके आधिकारिक आंकड़ें अभी नहीं आए हैं। ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने पहले दिन 17.50 के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 16.03 की कमाई की। तीसरे दिन 20.30 तो चौथे दिन फिल्म ने 9.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। पांचवें दिन 14.05 करोड़, छठे दिन 8.03 और सातवें दिन फिल्म ने 5.70की कमाई की। आठवें दिन 4 करोड़ रुपये और नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। एक्शन और स्टंट से सजी फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड थे।
‘बागी 3 (Baaghi 3)’ में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दो भाई रॉनी (Tiger Shroff) और विक्रम (Riteish Deshmukh) की है। विक्रम की हर मुसीबत में उसका छोटा भाई रॉनी उसकी मदद करता है। विक्रम पुलिस में होता है और किसी वजह से उसे सीरिया जाना पड़ता है, जहां उसे आतंकवादी किडनैप कर लेते हैं। इस बात का पता चलते ही रॉनी सीरिया निकल पड़ता है दुश्मनों से लड़ने। आपको बता दें कि फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।
View this post on Instagram

🖤💙

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोरोना का कहर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का हुआ बुरा हाल, जानें टोटल कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो