scriptसलमान खान को डेट कर चुकी है ये जर्मन मॉडल, हिंदू धर्म अपनाया, खूबसूरती में किसी का नहीं जोड़ | Claudia Ciesla birthday special german model date with salman khan become hindu | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान को डेट कर चुकी है ये जर्मन मॉडल, हिंदू धर्म अपनाया, खूबसूरती में किसी का नहीं जोड़

जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस क्लाउडिया सिसला (Claudia Ciesla) ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। उनका नाम सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी जोड़ा जा चुका है। आइए जानते हैं इस फेमस मॉडल के बारे में।

Feb 11, 2024 / 11:03 pm

Suvesh Shukla

Claudia Ciesla birthday special  german model date with salman khan become hindu
जर्मन मॉडल (German Model) और एक्ट्रेस क्लाउडिया सिसला (Claudia Ciesla) का कल यानी 12 फरवरी को बर्थडे है। इस जर्मन एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इनकी खूबसूरती का कोई जोड़ नहीं है। एक्ट्रेस का नाम सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी जोड़ा जा चुका है।
Claudia Ciesla birthday special german model date with <a  href=
Salman Khan become hindu” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2024/02/11/claudia_bb3_8720920-m.jpg”>बिग बॉस का भी रही हिस्सा

जर्मन, इटैलियन और अन्य भाषाओं की फिल्में कर चुकी सिसला बिग बॉस 3 का भी हिस्सा रहीं। यहां से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। इसके बाद वो शाहरुख खान की ‘जोर का झटका: टोटल वाइपआउट’ में देखी गईं। भारत में ये हिंदी, बंगाली और पंजाबी भाषा की फिल्में कर चुकी हैं। यार परदेसी, खिलाड़ी 786, देसी कट्टे जैसी मूवीज में काम किया है।
Claudia Ciesla birthday special german model date with salman khan become hindu
सलमान खान के साथ भी जुड़ा नाम

जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ा लेकिन इस तरह की खबरों का उन्होंने खंडन कर दिया। उन्होंने इसे अफवाह बताया था।
Claudia Ciesla birthday special german model date with salman khan become hindu
15 साल की उम्र से ही शुरू कर दिया था काम

जर्मन मूल की एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र से ही फैशन और डांस शोज में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। 12 फरवरी को सिसला का बर्थडे है।
Claudia Ciesla birthday special german model date with salman khan become hindu
अपना लिया हिंदू धर्म

क्लाउडिया सिसला ने साल 2016 में हिंदू धर्म अपना लिया था। वो खुद को गणेश जी का भक्त बताती हैं। उन्होंने कहा था कई हिंदू मंदिरों में दर्शन करने के बाद उन्हें शांति मिली। जिससे प्रभावित होकर उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान को डेट कर चुकी है ये जर्मन मॉडल, हिंदू धर्म अपनाया, खूबसूरती में किसी का नहीं जोड़

ट्रेंडिंग वीडियो