scriptदीपिका पादुकोण को JNU जाना पड़ा भारी, लोगों ने Boycott की ‘छपाक’, फिल्म को पहले दिन हुआ भारी नुकसान | 'Chhapak' film suffered heavy damage on the first day | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण को JNU जाना पड़ा भारी, लोगों ने Boycott की ‘छपाक’, फिल्म को पहले दिन हुआ भारी नुकसान

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म छपाक आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। दर्शक भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई ने सबको चौंका दिया है।

Jan 11, 2020 / 07:25 pm

Sunita Adhikari

deepika_padukone_chhapaak_.jpeg
नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘छपाक(Chhapaak)’ आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। दर्शक भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई ने सबको चौंका दिया है। ‘छपाक(Chhapaak first day collection)’ ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई की है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की है। रिलीज से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी, लेकिन पहले दिन की कमाई ने बेशक सबको निराश कर दिया है।
यह भी पढ़ें

महज 15 साल की उम्र में लक्ष्मी अग्रवाल पर हुआ था एसिड अटैक, बदल गया पूरा चेहरा, देखें पहले की तस्वीरें

'छपाक' में नहीं बदला गया है एसिड अटैकर का धर्म, ये एक्टर निभाएगा उस दरिंदे के किरदार
इसकी बड़ी वजह मानी जा रही है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जेएनयू जाना। फिल्म की रिलीज से पहले ही बीते मंगलवार की शाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। इस बीच कन्हैया कुमार, दीपिका के सामने आजादी के नारे लगाते रहे, हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। हालांकि दस मिनट तक छात्रों के बीच काले कपड़ों में खड़ीं दीपिका ने हाथ हिला कर विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया। दीपिका के इस कदम से काफी लोगों का उनका और उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।
chhapaak_1.jpg
सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। इसके अलावा अब खबरें आ रही हैं कि अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म के खिलाफ पोस्टर लगा डाले हैं। पोस्टर में लिखा है कि अगर फिल्म देखने का मन बना रहे हो तो पहले अपना इंश्योरेंस करा लो। यह पोस्टर दीपिका के जेएनयू में छात्रों को सपोर्ट करने की नाराजगी के तौर पर लगाए गए हैं। वहीं फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि दीपिका को जेएनयू जाना भारी पड़ गया।
दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द...

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण को JNU जाना पड़ा भारी, लोगों ने Boycott की ‘छपाक’, फिल्म को पहले दिन हुआ भारी नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो