scriptChhapaak Box Office Collection Day 6: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने छठें दिन बटोरे 3 करोड़ | Chhapaak Box Office Collection Day 6: deepika padukone laxmi agarwal | Patrika News
बॉलीवुड

Chhapaak Box Office Collection Day 6: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने छठें दिन बटोरे 3 करोड़

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘छपाक(Chhapaak)’ आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। दर्शक भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की कमाई ने सबको चौंका दिया है।

Jan 16, 2020 / 10:49 am

Sunita Adhikari

chhapaak_1.jpg

actress Deepika Padukone

नई दिल्ली: Chhapaak Box Office Collection Day 6: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘छपाक(Chhapaak)’ आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। दर्शक भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की कमाई ने सबको चौंका दिया है। ‘छपाक(Chhapaak first day collection)’ ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई की थी। वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी लेकिन उसके बाद फिर छपाक की कमाई में भारी गिरावट आई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक ‘छपाक (Chhapaak Collection)’ ने मंगलवार को 2 से 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बीते दिन फिल्म ने करीब 3 से 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में छपाक छह दिनों में ही 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।
chhapaak_.jpeg
दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सोमवार को 2 से 2.50 की कमाई की थी और मंगलवार को 2 से 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। रिलीज से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी, लेकिन पहले दिन की कमाई ने बेशक सबको निराश कर दिया है। इसकी बड़ी वजह मानी जा रही है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जेएनयू जाना।
एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल बनी टिकटॉक स्टार, पोस्ट किए ऐसे वीडियो, दीवाने हुए फैन
फिल्म की रिलीज से पहले ही बीते मंगलवार की शाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। इसके अलावा अब खबरें आ रही थीं कि अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म के खिलाफ पोस्टर लगा डाले हैं। पोस्टर में लिखा है कि अगर फिल्म देखने का मन बना रहे हो तो पहले अपना इंश्योरेंस करा लो। यह पोस्टर दीपिका के जेएनयू में छात्रों को सपोर्ट करने की नाराजगी के तौर पर लगाए गए हैं। वहीं फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि दीपिका को जेएनयू जाना भारी पड़ गया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Chhapaak Box Office Collection Day 6: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने छठें दिन बटोरे 3 करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो