script‘एनिमल’ में रणबीर की मां बनीं हॉट एक्ट्रेस चारू, उम्र जान दर्शक बोले ये तो गर्लफ्रेंड हैं | charu shankar played Ranbir kapoor mother role in animal film actress | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल’ में रणबीर की मां बनीं हॉट एक्ट्रेस चारू, उम्र जान दर्शक बोले ये तो गर्लफ्रेंड हैं

Animal: रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाने वाले अनिल कपूर उनसे करीब 25 साल बड़े हैं। रणबीर की मां का रोल निभाने वाली चारू शंकर रणबीर से मात्र एक साल बड़ी हैं।
 
 
 

Dec 05, 2023 / 03:20 pm

Kirti Soni

charu_shankar_role_animal_film.jpg

चारू शंकर के मल्टी रोल के फैंस हुए दीवाने,रणबीर से सिर्फ एक साल छोटी हैं एक्ट्रेस

Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।फिल्म के रिएक्शन्स के बीच यह फैक्ट सामने आया है कि एनिमल में रणबीर की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस चारु शंकर रियल लाइफ में उनसे सिर्फ एक साल बड़ी हैं।

रणबीर की ऑनस्क्रीन मां की हैरान करने वाली है उम्र
चारु शंकर रियल लाइफ में रणबीर कपूर से एक साल बड़ी हैं। एनिमल में चारु शंकर रणबीर कपूर की मां का रोल निभा रही हैं। IMDb के अनुसार, चारू का जन्म 17 अगस्त, 1981 को हुआ था। रणबीर का जन्म 28 सितंबर, 1982 को हुआ था। एनिमल में 42 साल की एक्ट्रेस बलबीर आर सिंह (66) जो अनिल कपूर निभा रहे हैं, की पत्नी ज्योति बी सिंह की भूमिका निभा रही हैं। रणविजय (Ranbir Kapoor) के किरदार में नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या-अभिषेक लेंगे तलाक! शादी की अंगूठी निकाली, वायरल फोटो में बिखरती दिखी सच्चाई

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो एक्शन से भरपूर यह फिल्म एक पिता और बेटे के बीच प्यार और नफरत के रिश्ते को दिखाती है। दिलचस्प बात यह है कि एनिमल 201 मिनट की अवधि के साथ अब तक बनी सबसे लंबी इंडियन फिल्मों में से एक है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल’ में रणबीर की मां बनीं हॉट एक्ट्रेस चारू, उम्र जान दर्शक बोले ये तो गर्लफ्रेंड हैं

ट्रेंडिंग वीडियो