scriptChandu Champion Box Office Collection Day 14: ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई को ‘कल्कि’ ने दिया झटका, इतना कम हुआ कलेक्शन | Chandu Champion Box Office Collection Day 14 Kalki effects on Chandu Champion earning | Patrika News
बॉलीवुड

Chandu Champion Box Office Collection Day 14: ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई को ‘कल्कि’ ने दिया झटका, इतना कम हुआ कलेक्शन

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार दो हफ्तों तक अच्छा परफॉर्म किया है। 27 जून को प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ के रिलीज होने से ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है।

मुंबईJun 28, 2024 / 09:33 am

Vikash Singh

Chandu Champion Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है। फिल्म ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छा कलेक्शन किया है। हालांकि, 27 जून को प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ के रिलीज होने से ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई पर असर पड़ा है। आइए जानते हैं, कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

दूसरे हफ्ते का शानदार प्रदर्शन

‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन ने पद्म श्री पुरस्कार विजेता और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

14वें दिन का कलेक्शन

दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है। दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 2.65 करोड़, दूसरे शनिवार को 4.85 करोड़, दूसरे रविवार को 6.5 करोड़, दूसरे सोमवार को 1.75 करोड़, दूसरे मंगलवार को 1.9 करोड़ और दूसरे बुधवार को 1.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘चंदू चैंपियन’ ने 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 49 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 55.24 करोड़ रुपये हो गया है।

‘कल्कि 2898 एडी’ से मिला टक्कर

प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ के रिलीज होने के बाद ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई में गिरावट देखने को मिली। साइंस-फाई फिल्म ‘कल्कि’ की रिलीज के कारण ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है। अब देखना होगा कि वीकेंड पर ‘चंदू चैंपियन’ ‘कल्कि 2898 एडी’ के सामने अपनी रफ्तार बनाए रख पाती है या नहीं।

फिल्म की स्टार कास्ट और रिलीज

कबीर खान निर्देशित ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन के साथ विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब तक दर्शकों का दिल जीत रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Chandu Champion Box Office Collection Day 14: ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई को ‘कल्कि’ ने दिया झटका, इतना कम हुआ कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो