scriptCAA पर दो ग्रुपों में बंटा बॉलीवुड! सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, जानें कौन है खिलाफ? | caa law implementation kangana ranaut reaction on caa shared modi shah photo | Patrika News
बॉलीवुड

CAA पर दो ग्रुपों में बंटा बॉलीवुड! सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, जानें कौन है खिलाफ?

CAA: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू कर दिया है। सियासी गलियारों से इस कानून पर कई रिएक्शन आ रहे हैं। लेकिन इस मुद्दे पर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। कंगना रनौत ने CAA कानून (Kangana Ranaut on CAA) पर रिएक्शन दिया है।

Mar 12, 2024 / 09:40 am

Gausiya Bano

bollywood_celebs_reaction_on_caa.jpg
CAA पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 11 मार्च को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू कर दिया है। सियासी गलियारों से तो इस पर अभी तक कई रिएक्शन आए हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। CAA कानून पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Reaction On CAA) ने सबसे पहले रिएक्शन दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की एक फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ कंगना रनौत ने ‘CAA’ लिखा और फिर तिरंगे की 5 इमोजी लगाई है।

बता दें कि कंगना रनौत हमेशा से ही CAA के सपोर्ट में रहीं हैं। जब CAA को लेकर देशभर में प्रदर्शन हो रहे थे, तब भी वह बेबाकी से इस मुद्दे पर बोलती थीं और अपनी राय रखती थीं। यहां तक कि उन्होंने उस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर भी निशाना साधा था और बॉलीवुड का डरपोक और कायरों से भरा हुआ कहा था।
आइए जानते हैं कि कानून के पास होने के समय किस सेलिब्रिटी ने इसका सपोर्ट किया और कौन खिलाफ रहा।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप का ट्वीट:
https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1208308445759197185?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

स्टेज पर अवॉर्ड लेने जा रही थी एक्ट्रेस, फट गई ड्रेस, फफक-फफक कर लगी रोने



एक्टर जावेद जाफरी का ट्वीट:

https://twitter.com/jaavedjaaferi/status/1208298212727119872?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में पूरा किया ये जादुई आंकड़ा



एक्ट्रेस स्वारा भास्कर का ट्वीट:

https://twitter.com/ReallySwara/status/1208327263030136833?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / CAA पर दो ग्रुपों में बंटा बॉलीवुड! सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, जानें कौन है खिलाफ?

ट्रेंडिंग वीडियो