scriptBrahmastra Day 4 collection: सोमवार की परीक्षा में भी हिट रहा रणबीर का ‘ब्रह्मास्त्र’, चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई | brahmastra box office collection day 4 alia bhatt and ranbir kapoor film breaks records | Patrika News
बॉलीवुड

Brahmastra Day 4 collection: सोमवार की परीक्षा में भी हिट रहा रणबीर का ‘ब्रह्मास्त्र’, चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉक्स आफिस पर पड़े सूखे को अब खत्म करने के आसार नजर आ रहे हैं। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने तीन दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शतक लगा दिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा दिया था और अभी भी उसकी कमाई जारी है।

Sep 13, 2022 / 09:30 am

Shweta Bajpai

brahmastra box office collection day 4 alia bhatt and ranbir kapoor film breaks records

brahmastra box office collection day 4 alia bhatt and ranbir kapoor film breaks records

बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में उतरी फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 36.42 करोड़ रुपये कमाए, तो दूसरे दिन 42.41 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने 45.66 करोड़ का कलेक्शन किया और सोमवार के कलेक्शन की बात करें तो इसने 16.80 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ऐसे में फिल्म चार दिनों में 141.29 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है और अभी भी कमाई जारी है।
https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं वर्ल्डवाइड 225 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन करके कई फिल्मों को पछाड़ दिया। शुरुआती रुझानों के मुताबिक, चौथे दिन सोमवार (12 सितंबर) को फिल्म ने सभी भाषाओं में करीब 17-19 करोड़ का कलेक्शन किया है। महज चार दिनों में ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन करीब 137-139 हो गया है।

आलिया भट्ट ने अपने एक पोस्ट शेयर करके ब्रह्मास्त्र के वर्ल्डवाइड वीकेंड कलेक्शन की जानकारी दी है। पोस्ट में आलिया ने फिल्म को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का आभार जताया है।
https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें आंकड़ों के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ की बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद पहले सोमवार की कमाई अप्रत्याशित रूप से बढ़कर 15.05 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने इस आंकड़े को भी बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है।

आपको याद हो तो फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त बायकॉट के बीच रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन अब ये फिल्म वीकेंड के साछ साछ मंडे टेस्ट में भी पास हो गई है। ऐसे में फिल्म की सफलता ने सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते रहे बॉलीवुड विरोधियों को भी मुंहतोड़ जनाब दिया है।
हालांकि, फिल्म की की कहानी और डायलॉग्स को लेकर दर्शक और क्रिटिक्स थोड़े निराशा नजर आ रहे हैं, लेकिन यकीनन फिल्म में इस्तेमाल किए गए बेहतरीन VFX इफैक्ट दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म अपने VFX के दमरपर थिएटर्स में लगातार कमाई कर रही है। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सिंतबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Brahmastra Day 4 collection: सोमवार की परीक्षा में भी हिट रहा रणबीर का ‘ब्रह्मास्त्र’, चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो