scriptबॉलीवुड के इन सेलेब्स को शो ऑफ करना पड़ गया भारी, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल | bollywood celebs who got brutally trolled for showing off | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सेलेब्स को शो ऑफ करना पड़ गया भारी, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

मीडिया के सामने सेलेब्स की यही कोशिश रहती है कि कहीं उनसे किसी तरह की कोई गलती न हो जाए। लेकिन इसके बावजूद कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है।

Jul 31, 2021 / 08:53 pm

Sunita Adhikari

bollywood_celebs_show_off_2.jpg

Bollywood Celebs Show Off

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई बेहद उत्साहित रहता है। हालांकि, उनकी जिंदगी आम लोगों से बेहद अलग होती है। हमेशा कैमरों से घिरे सेलेब्स को हर वक्त अलर्ट रहना पड़ता है। कैमरे के लिए तैयार रहना पड़ता है। मीडिया के सामने सेलेब्स की यही कोशिश रहती है कि कहीं उनसे किसी तरह की कोई गलती न हो जाए। लेकिन इसके बावजूद कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है। वहीं, कई बार एक्टर्स को ज्यादा शो ऑफ करना भी भारी पड़ गया। जिसपर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुना दी।
करीना कपूर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्हें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने ड्राइवर से कुछ ऐसा कह दिया कि हर किसी ने उन्हें ट्रोल कर दिया। बेबो ने सभी के सामने चिल्लाते हुए अपने ड्राइवर से कहती हैं, ‘गाड़ी जल्दी लेकर आओ ना…।’ इसके बाद जब गाड़ी का दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने कहा, ‘सिट यार…क्या हुआ….?’ करीना के इस एटीट्यूड को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन के सामने ही अभिषेक बच्चन को कहा- इनके बाप नहीं सिखा सके तो..

https://youtu.be/Cdx87lQjJy0
कियारा आडवाणी
पिछले काफी वक्त से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के डेटिंग की खबरें हैं। इस बीच कुछ वक्त पहले कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पॉट किया गया। कियारा के लिए एक बुजुर्ग ने उनकी कार का दरवाजा खोला और उन्हें सलाम भी किया। बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
https://youtu.be/-pjsluhqAkM
सोनम कपूर
एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में लंबे वक्त के बाद लंदन से भारत लौटी हैं। हाल ही में उन्हें एक क्लिनिक के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया। क्लिनिक के अंदर जाते हुए सोनम फोन पर किसी से बात कर रही थीं। वहीं, उनका बॉडीगार्ड उनके पीछे छाता लेकर घूमता रहा। ये देखकर लोगों का गुस्सा सोनम पर फूट पड़ा।
//i.ytimg.com/vi/ugxn-l3PxzA/hqdefault.jpg
नोरा फतेही
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी बड़ी जगह बनाई है। पैपराजी भी अक्सर उन्हें अपने कैमरों में कैद करती है। हाल ही में नोरा को उनके हेल्पर के साथ स्पॉट किया गया। हेल्पर छाता लिए हुए नोरा के पीछे-पीछे चल रहा था। वहीं, नोरा अपना चेहरा छिपाते दिखीं। इन तस्वीरों पर नोरा को भी लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई।
ये भी पढ़ें: जब चलती ट्रेन में नहाने के लिए मजबूर हो गई थीं जया प्रदा

bollywood_celebs_show_off.jpg
वरुण धवन
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने एक्टर वरुण धवन को हाल ही में अपनी मां के साथ एटीएम के बाहर देखा गया। हमेशा मीडिया के सामने अच्छे से रहने वाले वरुण ने इस दौरान कैमरे की ओर देखा तक नहीं। वहीं, उनके पीछे-पीछे उनका बॉडीगार्ड छाता लिए हुए चल रहा था। जिसे देख लोगों ने वरुण को भी ट्रोल कर दिया।
varun.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के इन सेलेब्स को शो ऑफ करना पड़ गया भारी, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो