scriptकैटरीना के जाली पास्पोर्ट से लेकर करीना की बचपन वाली प्रेग्नेंसी तक जब बॉलीवुड से सामने आई ऐसीअफवाहें | Bollywood celebs rumour that shocked everyone | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना के जाली पास्पोर्ट से लेकर करीना की बचपन वाली प्रेग्नेंसी तक जब बॉलीवुड से सामने आई ऐसीअफवाहें

बी टाउन से हर रोज कुछ ना कुछ अफवाहें आती रहती हैं। कभी तो यह सच होती हैं तो वहीं कई बार यह अफवाहें एक्टर और एक्ट्रेस का दिमाग का दही करती हैं।

Dec 09, 2021 / 09:55 pm

Sneha Patsariya

karan-johar-shahrukh-priyanka-kareena-
बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी अफवाहों पर टिकी होती है। बॉलीवुड की चकाचौंध दूर से देखने में जितनी अच्छी लगती है। लेकिन बॉलीवुड में अपना नाम और मुकाम पाने के लिए बहुत कुछ खोना भी पड़ता हैं। स्टार्स की लाइफ सोशल मीडिया पर काफी अच्छी दिखती है। लेकिन स्टार्स को यह फेम सकून खो कर ही मिलती है। इंडस्ट्री से जुड़े सितारे आए दिन आपने बारे में ऐसी अफवाहे सुनते हैं, जिसे सुनकर किसी का भी दिमाग खराब हो जाए। बॉलीवुड स्टार्स की हर निजी खबर रिपोर्ट से के माध्यम से सामने आ ही जाती है। बहुत बार तो अफवाहें सही साबित होती हैं। तो कई बार ऐ अफवाहें गलत होती है। बात किसी अभिनेत्री के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की हो या फिर किसी अभिनेता के निजी जीवन को लेकर उन पर सवाल उठाए गए हों, पर्दे के पीछे इन सितारों को लेकर ऐसी ऐसी अफवाहें सामने आईं जिन्होंने लोगों के होश उड़ा दिए। तो चलिए आपको भी बताते हैं कुछ ऐसी ही बिना सिर पैर की अफवाहों के बारे में जिन्हें कई लोग सच मानते आए हैं।
kareenakapoor.jpg
करीना कपूर खान बचपन में थी प्रेग्नेट-

करीना कपूर खान बॉलीवुड की डीवा कही जाती हैं और अपनी हर एक अदा से वो लोगों को घायल कर देती हैं। करीना कपूर फिलहाल सैफ की पत्नी हैं। और उनके दो बच्चे हैं। हालांकि अफवाहों को लेकर उनका नाम भी हमेशा आगे रहा है। करीना कपूर अक्सर अपने काम और अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं। एक बार करीना को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि जब वो नौवीं कक्षा में थीं तो वो प्रेग्नेंट हो गईं थीं और फिर उन्होंने गर्भपात करवाया था। हैरानी की बात ये है कि बहुत से लोगों ने इस बात को पूरी तरह सच मान लिया था।
कैटरीना का हैं जाली पासपोर्ट
बॉलीवुड की ‘चिकनी चमेली’ यानी कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कैटरीना कैफ को लेकर अफवाह थी कि वह फेक पासपोर्ट के साथ भारत में रह रही हैं। दगहसल बात साल 2011 की है और उस वक्त एक के बाद एक हिट फिल्में देकर दौलत-शौहरत की बुलंदी पर बैठीं कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में अपनी पहचान से जुड़े सवाल पर करारी बात कही थी। कैटरीना ने कहा कि ‘मैं थक गई हूं अपनी पहचान के बारे में जवाब देते-देते, मुझे समझ नहीं आता है कि लोग मेरी पहचान पर प्रश्न क्यों उठाते हैं? जबकि मेरी मां ब्रिटेन की और मेरे पापा इंडियन है इसलिए मैं भी इंडियन हुई लेकिन मुझे लोग ‘हॉफ इंडियन’ कहकर संबोधित करते हैं। उन्होंने आगे कहा था कि ‘मैं लोगों से पूछती हूं कि अगर मैं हॉफ इंडियन हूं तो फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तो हॉफ इंडियन हुए ना? आखिर उनके पिता राजीव गांधी भी तो इंडियन थे लेकिन उनका मां सोनिया गांधी विदेशी हैं लेकिन जब वो इंडियन हो सकते हैं तो फिर मैं क्यों भारतीय नहीं हूं? कैटरीना ने तो ये बात अपने संदर्भ कही थी लेकिन उनके इस बायन पर भूचाल आ गया था और राजनीतिक बयान तेज हो गए थे।
सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर का रिश्ता
सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ब्रेक देने वाले करण के बारे में कहा जाता है कि वह एक्टर के साथ रोमांटिक तौर पर जुड़े थे। कहा जाता है कि वे दो साल तक साथ रहे। दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ एक मॉडल के रूप में मुंबई आए थे, लेकिन जल्द ही उन्होंने केजेओ के धर्मा प्रोडक्शंस में एक सहायक निर्देशक की नौकरी के लिए आवेदन किया और अपना पहला अभिनय करियर शुरू किया।
17 साल की प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख खान ने शादी का दिया था प्रपोजल
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के शुरूआती करियर में बड़े कलाकारों से दोस्‍ती हो चुकी थी जिनमें बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान भी शामिल थे। 21 साल पहले 2000 में मिस इंडिया कॉम्पिटीशन के दौरान शाहरुख ने सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इवेंट के दौरान शाहरुख ने उस वक्त महज 17 साल की प्रियंका चोपड़ा का प्रजेंस ऑफ माइंड चेक करने के लिए एक सवाल किया। हालांकि, उन्होंने पहले ही कह दिया था कि ये एक काल्पनिक सवाल है। बाद में यह भी अफवाह थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और गौरी खान को बिना बताए शादी कर ली है। जब गोरी को इसके बारे में पता चला तो दोनों के बीच कहासुनी हुई। शाहरुख ने कहा कि वे कभी प्रियंका के साथ फिल्म नहीं करेंगे।
रीना रॉय की बेटी हैं सोनाक्षी सिन्हा
इसे एक अजीब इत्तेफाक कह सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल कुछ हद तक उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स गर्लफ्रेंड रीना रॉय से मिलती है। रीना और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर से हर कोई वाकिफ है लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। ऐसे में जब सोनाक्षी की फिल्मों में एंट्री हुई तो लोग उनकी शक्ल की तुलना रीना से करने लगे। कई लोगों ने इस बात को सच भी मान लिया था जिस पर सोनाक्षी ने काफी नाराजगी जताई थी।
आयुष्मान खुराना की मौत की रिपोर्ट
अपने बारे में अब तक की सबसे विचित्र अफवाह पूछे जाने पर, विक्की डोनर अभिनेता ने कहा था कि उन्हें एक बार उनकी मौत की रिपोर्ट ऑनलाइन मिली थी। 2013 में बेवाकूफियां की शूटिंग के दौरान, आयुष्मान खुराना ने एक समाचार रिपोर्ट पढ़ी जिसमें कहा गया था कि स्विट्जरलैंड में एक स्कीइंग के बाद उनकी मौत हो गई थी।
महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हैं आलिया भट्ट!
यह भी बॉलीवुड की सबसे विचित्र और बेतुकी अफवाहों में से एक थी, आलिया ने खुद महेश भट्ट और पूजा भट्ट की जैविक बेटी होने की तत्कालीन अफवाहों के बारे में बात की थी और कहने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था। बता दें कि आलिया और पूजा सौतेली बहनें हैं!
आराध्या है अमिताभ बच्चन की बेटी
बच्चन परिवार के लगभग सभी सदस्य फिल्मों में सक्रिय हैं और उन्हें लेकर भी कई तरह की बातें सामने आती हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या को लेकर एक बेहद ही घटिया अफवाह चर्चा में आ गई थी जहां ये कहा गया था कि आराध्या अभिषेक की नहीं बल्कि अमिताभ की बेटी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कैटरीना के जाली पास्पोर्ट से लेकर करीना की बचपन वाली प्रेग्नेंसी तक जब बॉलीवुड से सामने आई ऐसीअफवाहें

ट्रेंडिंग वीडियो