scriptBipasa Basu ने Karan SIngh Grover के नए वेंचर ‘वू वेई बाय स्टार इनफिनिटी आर्ट’ की दिखाई झलक | Bipasha Basu shows glimpse of Karan Singh Grover new venture Wu Wei by Star Infinity Art | Patrika News
बॉलीवुड

Bipasa Basu ने Karan SIngh Grover के नए वेंचर ‘वू वेई बाय स्टार इनफिनिटी आर्ट’ की दिखाई झलक

”वू वेई एक चीनी फिलॉसफी है, जिसका अर्थ है कुछ न करने की कला। इसका अर्थ है बिना किसी प्रयास के काम करना, जैसे किसी मुश्किल परिस्थिति में पूरी कुशलता से काम करना।

मुंबईSep 07, 2024 / 04:56 pm

Vikash Singh

Bipasa Basu News: अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के नए वेंचर ‘वू वेई बाय स्टार इनफिनिटी आर्ट’ की सोशल मीडिया पर एक झलक शेयर की।

अभिनेत्री बिपाशा बसु के इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस प्‍लेटफॉर्म पर उन्‍होंने एक रील वीडियो शेयर किया है। इसमें बिपाशा को शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। वह इसमें अपनी बेटी देवी को गोद में लिए हुए हैं। देवी एक प्यारी सी ब्लैक फ्रॉक पहनी हुई है।

मां-बेटी की जोड़ी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की आर्ट को देखती हुई आ रही हैं नजर

बिपाशा बसु ने इस पोस्‍ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “ओम गण गणपतये नमः.. करण सिंह ग्रोवर हमें आप पर बेहद गर्व है और हम हर चीज के लिए भगवान के बहुत आभारी हैं.. आप वाकई में प्रतिभाशाली हैं..दुर्गा दुर्गा”।
इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स वाले करण ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हम उन्हें मेहमानों को अपनी आर्ट को दिखाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में उन्‍हें सफेद टी-शर्ट, काली हाफ स्लीव्स शर्ट और मैचिंग जॉगर्स पहने हुए देखा जा सकता है। पोस्‍ट को कैप्शन दिया गया, “नई शुरुआत के लिए एक अच्छा दिन। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।”
bipasa basu

इससे पहले करण ने वू वेई का मतलब बताया था

उन्होंने कहा, ”वू वेई एक चीनी फिलॉसफी है, जिसका अर्थ है कुछ न करने की कला। इसका अर्थ है बिना किसी प्रयास के काम करना, जैसे किसी मुश्किल परिस्थिति में पूरी कुशलता से काम करना। दोनों ने अप्रैल 2016 में शादी की थी। उनकी बेटी देवी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ।
करण ‘कितनी मस्त है ज़िंदगी’, ‘दिल मिल गए’, ‘झलक दिखला जा 3’, ‘दिल दोस्ती डांस’, ‘क़ुबूल है’ और ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ जैसे शो का हिस्सा रहे हैं।

bipasa basu
वह ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘भ्रम’ जैसी फि‍ल्मों में भी नजर आ चुके हैं। करण को पिछली बार सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘फाइटर’ में देखा गया था। वायकॉम 18 स्टूडियो और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में है।


साल 2001 में नेगेटिव रोल से की थी करियर की शुरुआत 

बिपाशा ने 2001 में अब्बास-मस्तान की एक्शन थ्रिलर ‘अजनबी’ में अक्षय कुमार के साथ एक नकारात्मक भूमिका से अभिनय की शुरुआत की थी। इस फि‍ल्म में करीना कपूर और बॉबी देओल भी थे ।
बिपाशा को विक्रम भट्ट की 2002 की सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर ‘राज’ से सफलता मिली। इस फिल्म में डीनो मोरिया मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद उन्होंने ‘मेरे यार की शादी है’, ‘चोर मचाए शोर’, ‘जिस्म’, ‘ज़मीन’, ‘एतबार’, ‘नो एंट्री’, ‘ओमकारा’, ‘कॉर्पोरेट’, ‘धूम 2’, ‘रेस’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘राज 3: द थर्ड डायमेंशन’ और ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।
बिपाशा को पिछली बार विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘डेंजरस’ में देखा गया था। इस सीरीज में करण सिंह ग्रोवर भी हैं। यह सीरीज एमएक्‍स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bipasa Basu ने Karan SIngh Grover के नए वेंचर ‘वू वेई बाय स्टार इनफिनिटी आर्ट’ की दिखाई झलक

ट्रेंडिंग वीडियो