scriptBigg Boss OTT 3: अरमान-कृतिका की इंटीमेट क्लिप पर मचा बवाल, जियो सिनेमा ने दी सफाई | Bigg Boss OTT 3 Ruckus over Armaan-Kritika's intimate clip Jio Cinema clarifies | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 3: अरमान-कृतिका की इंटीमेट क्लिप पर मचा बवाल, जियो सिनेमा ने दी सफाई

अरमान मलिक, जो एक यूट्यूबर भी हैं, अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। हाल ही में अरमान और कृतिका की एक इंटीमेट क्लिप वायरल हुई, जिसमें उन्हें कंबल के अंदर देखा गया।

मुंबईJul 23, 2024 / 03:11 pm

Vikash Singh

बिग बॉस ओटीटी 3 के चर्चित कंटेस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस क्लिप में दोनों को कंबल के अंदर कोजी होते देखा गया। इस पर शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने एक्शन लेने की बात कही, जिसके बाद जियो सिनेमा ने अपनी सफाई दी है।

वायरल क्लिप पर मचा हंगामा

अरमान मलिक, जो एक यूट्यूबर भी हैं, अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। हाल ही में अरमान और कृतिका की एक इंटीमेट क्लिप वायरल हुई, जिसमें उन्हें कंबल के अंदर देखा गया। अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने इस वीडियो को पहले ही एडिटेड बताया था, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा।
शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने इस क्लिप को अश्लील बताते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और शो के मालिक को गिरफ्तार करने की मांग की।

जियो सिनेमा का सामने आया बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जियो सिनेमा ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इन दावों का खंडन किया है। बयान में कहा गया, “अरमान और कृतिका के इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। जिसने भी ऐसा किया है, उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। हमारे प्लेटफॉर्म पर जो भी प्रोग्राम स्ट्रीम किए जाते हैं, वे सही गाइडलाइन्स का पालन करते हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “हम जियो सिनेमा की अखंडता और हमारे दर्शकों का भरोसा बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस फेक क्लिप को क्रिएट करना और वायरल करना चिंता का विषय है। हमारी टीमें यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि यह क्लिप कहां से लीक हुई है और किसने इसे एडिट और पोस्ट किया है।”

शिवसेना ने की कार्यवाई की मांग

शिवसेना की प्रवक्ता, सचिव और विधायक मनीषा कायंदे ने इस मुद्दे पर कहा था कि यूट्यूब इन्फ्लुएंसर ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस में लेटर देकर कार्रवाई की मांग की है। बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और कृतिका मलिक की वायरल क्लिप ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। जियो सिनेमा ने इसे फर्जी बताते हुए कार्रवाई की बात कही है। अब देखना यह होगा कि इस विवाद का आगे क्या परिणाम निकलता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bigg Boss OTT 3: अरमान-कृतिका की इंटीमेट क्लिप पर मचा बवाल, जियो सिनेमा ने दी सफाई

ट्रेंडिंग वीडियो