scriptबिग बॉस 16: पल्टा पूरा गेम, गर्ल्स-बॉयज हॉस्टल में तब्दील हुआ घर, चौकीदार बनें साजिद, वार्डन बनीं ये कंटेस्टेंट | bigg boss 16 house gets divided into boy and girl hostel | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बॉस 16: पल्टा पूरा गेम, गर्ल्स-बॉयज हॉस्टल में तब्दील हुआ घर, चौकीदार बनें साजिद, वार्डन बनीं ये कंटेस्टेंट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो दिन प्रति दिन रोमांचित होता जा रहा है। एक ओर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच दुश्मनी अपने चरम पर है, दूसरी ओर दो लोगों के बीच प्यार की चिंगारी उठ रही है। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में घर को दो भागों में बांटा गया- पहला गर्ल्स हॉस्टल और दूसरा बॉयज हॉस्टल।

Oct 28, 2022 / 12:42 pm

Shweta Bajpai

bigg boss 16 house gets divided into boy and girl hostel

bigg boss 16 house gets divided into boy and girl hostel

टीवी के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपने अंदाज में होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह (Manya Singh) का सफर खत्म हो गया और अब घर को नया रूप दिया गया है।
इस बार बिग बॉस के घर में अलग अलग तरह के टास्क देखने को मिल रहे हैं। अब अगला टास्क मजेदार होने वाला है। इसमें घरवालों को रोमांस करने का मौका भी मिलेगा।

‘बिग बॉस 16’ का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसके अनुसार, घर को दो भागों में विभाजित किया गया है, एक लड़कों का हॉस्टल है और दूसरा लड़कियों का हॉस्टल है। जैसा कि प्रोमो में दिख रहा है, प्रतियोगी साजिद खान चौकीदार की भूमिका निभाते दिख रहे हैं और अर्चना गौतम वार्डन हैं। प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, बिग बॉस हॉस्टल तैयार है बनने के लिए प्यार का अड्डा।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत नहीं ये एक्टर है RP!

https://twitter.com/hashtag/BB16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BB16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
घरवालों को अपने प्रेमी या प्रेमिका से फोन पर बात करने का मौका मिलेगा। वहीं कुछ को वार्डन की परमिशन से रोमांस करने का चांस मिल रहा है। टीना और शालीन के बीच रोमांस लव एंगल दर्शकों को पसन्द आ रहा है तो वहीं अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच पनपता प्यार भी लोगों को दिख रहा है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रोमो में शालीन कहते है, टीना को दिल का हाल बोलना है तो दूसरी तरफ अंकित कहते हैं उसे प्यार का इजहार करना है। वहीं, अब्दू रोजिक खुले आम निमृत कौर अहलूवालिया से अपनी दिल की बात कहते दिख रहे है। वो उन्हें आई लव यू और फ्लॉइग किस देते हैं। बदले में एक्ट्रेस भी उन्हें फ्लॉइग किस देती हैं।

ये टास्क जीतने पर घरवालों को बड़ा फायदा होने वाला है। अब ये फायदा किसे होता है ये देखने में मज़ा आने वाला है। इसके अलावा घर में कैप्टेनसी का टास्क होने वाला है, लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट है। कैप्टेन की गद्दी पर बैठे शिव ठाकरे को सपोर्ट करने के लिए घरवालों को अपना राशन त्याग करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें

भीड़ में ‘कियारा’ का नाम सुन चौंके सिद्धार्थ मल्होत्रा

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बिग बॉस 16: पल्टा पूरा गेम, गर्ल्स-बॉयज हॉस्टल में तब्दील हुआ घर, चौकीदार बनें साजिद, वार्डन बनीं ये कंटेस्टेंट

ट्रेंडिंग वीडियो