scriptजीवन के अंतिम पलों में बेटे Ranbir Kapoor संग Rishi Kapoor ने की कुछ खास बातें, पत्नी Neetu भी थी मौजूद | Before death Rishi Kapoor Talked A Lot With His Son Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

जीवन के अंतिम पलों में बेटे Ranbir Kapoor संग Rishi Kapoor ने की कुछ खास बातें, पत्नी Neetu भी थी मौजूद

ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) ने 67 की उम्र में हुआ देहांत
आखिरी सांस लेने से पहले अस्पताल में रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) ऋषि कपूर ने खूब बातें !

May 01, 2020 / 01:57 pm

Shweta Dhobhal

Rishi Kapoor Spend His Last Moment With His Son Ranbir Kapoor

Rishi Kapoor Spend His Last Moment With His Son Ranbir Kapoor

नई दिल्ली। बीते दिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान घाट (chandanwadi crematorium ) पर अंतिम संस्कार की पूरी प्रक्रिया कर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पिता को मुखाग्नि दी। लॉकडाउन की वजह से अंतिम संस्कार में प्रशासन द्वारा 15-20 लोगों को ही जाने की ही इजाज़त मिली थी। वहीं दिल्ली में फंसी बेटी रिद्धिमा कपूर ( Ridhima Kapoor) पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई।
death.jpg
जानकारी के अनुसार जब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Admitted In Hospital ) अस्पताल में भर्ती थे। तो लगा की उनकी तबीयत बहुत ज़्यादा ख़राब हो रही है। यह देखते हुए उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर को उनके पास बैठने को कहा। दोनों के बीच बहुत देर तक खूब बातें हुई। इस दौरान नीतू कपूर भी दोनों के साथ बैठी हुई थीं। तीनों के बीच कई इमोशनल बातें हुईं। आख़िरी समय में ऋषि के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। जब ऋषि कपूर ने आख़िरी सांस ली। तब रणबीर खुद को संभालते हुए रूम से बाहर आए और अस्पताल की सारी फ़ॉर्मेलिटीज पूरी की।
ऋषि कपूर Rishi Kapoor or death ) की मौत की खबर को सुनकर हर कोई मायूस हो गया है। बीते कुछ पलों में हिंदी सिनेमजगत ने दो चमकते सितारों को खो दिया। 54 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को छोड़ने वाले इरफान खान (Irfan Khan Death) colon infection से पीड़ित थे। इरफान के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि उन्हें इस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।इस इन्फेक्शन के चलते इरफ़ान ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जीवन के अंतिम पलों में बेटे Ranbir Kapoor संग Rishi Kapoor ने की कुछ खास बातें, पत्नी Neetu भी थी मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो