script51 की उम्र में 14 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहा है ये एक्टर, कई साल पहले हो चुका है तलाक | Arjun Rampal Dating 37 years old Gabriella Demetriades After Divorce With Mehr Jesia | Patrika News
बॉलीवुड

51 की उम्र में 14 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहा है ये एक्टर, कई साल पहले हो चुका है तलाक

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें तलाक के बाद प्यार मिला। यहां जानिए ऐसे ही एक एक्टर के बारे में।

मुंबईAug 03, 2024 / 11:43 am

Jaiprakash Gupta

Arjun Rampal Dating 37 years old Gabriella Demetriades After Divorce With Mehr Jesia
इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जिन्हें तलाक के बाद प्यार मिला। आज हम आपको ऐसे ही एक स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं। उन्हें शादी के 21 साल बाद प्यार मिला और इसके लिए उन्होंने तलाक ले लिया। वो 3 बच्चों के पिता हैं। 
फिलहाल वो एक 14 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिवइन रिलेशनशिप में हैं। इस कपल के दो बच्चे भी है।

Arjun Rampal Dating
हम बात कर रहे हैं। ‘हाउसफुल’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी मूवीज में काम कर चुके फेमस एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की। ये इन दिनों अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) को डेट कर रहे हैं। वो इनके साथ 2108 से ही रिलेशनशिप में हैं।
यह भी पढ़ें

50 साल के Hrithik Roshan एक्स वाइफ सुजैन खान से पहले करेंगे दूसरी शादी, इनके साथ मिलकर कर रहे तैयारी!

अर्जुन रामपाल का लिवइन रिलेशनशिप

इन दोनों का एक साल का बेटा भी है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और अर्जुन रामपाल लिवइन रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन वो मन ही मन एक दूसरे को अपना मान चुके हैं। इनके दो बेटे हैं अरिक और अविव। 

अर्जुन रामपाल की शादी

Arjun Rampal Dating
अर्जुन रामपाल का कहना है कि भले ही उन्होंने ऑफिशियली शादी न की हो मगर वो मन में एक दूसरे को पति-पत्नी मान चुके हैं। बात करें उनकी पहली शादी को तो उन्होंने मेहर जेसिया (Mehr Jesia) से 1998 में शादी की थी। इस शादी से इनकी दो बेटियां हैं माहिका और माहिरा।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे अभिषेक बच्चन! होते-होते रह गई थी शादी, आज है अरबों की मालकिन

अर्जुन रामपाल और मेहर का तलाक हो चुका है। एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप में होते हुए चीटिंग करने पर अपने विचार शेयर किए थे और इसे एक लत बताया था। साथ ही उन्होंने एक समय पर एक ही पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में रहने की वकालत भी की।

अर्जुन रामपाल की नई फिल्म

Arjun Rampal
वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल को आखिरी बार ‘क्रैक’ में देखा गया था। इसे बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। ये बहुत जल्द ‘हाउसफुल-5’ (Housefull 5) में अक्षय कुमार के साथ काम करते दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 51 की उम्र में 14 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहा है ये एक्टर, कई साल पहले हो चुका है तलाक

ट्रेंडिंग वीडियो