script‘मम्मा तुम्हें बहुत याद …’ अंकिता लोखंडे के करीबी का हुआ निधन | Ankita lokhande Heartbroken lost her pet dog scotch Passes Away | Patrika News
बॉलीवुड

‘मम्मा तुम्हें बहुत याद …’ अंकिता लोखंडे के करीबी का हुआ निधन

Ankita lokhande Heartbroken: पवित्र रिश्ता फेम और बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे के करीबी का निधन हो गया है

Feb 06, 2024 / 07:50 am

Kirti Soni

ankita_lokhande_heartbroken_lost_her_pet_dog_scotch.jpg
Ankita lokhande Heartbroken: टीवी स्टार अंकिता लोखंडे के एक करीबी का निशान हो गया है। एक्ट्रेस ने 5 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और इस बुरी खबर की जानकारी दी। कुछ दिन पहले ही अंकिता बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं। अंकिता लोखंडे शो के दौरान अपने इस करीबी से मिलने के लिए परेशान दिखीं थीं। अब शो से बाहर आने के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस के इस करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया।
इस करीबी का हुआ निधन
अंकिता लोखंडे ने 5 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि उनके पेट डॉग का निधन हो गया है। अंकिता ने पोस्ट में अपने पेट डॉग का एक फोटो शेयर किया और एक इमोशनल पोस्ट लिखा। एक्ट्रेस ने पोस्ट में स्कॉच को याद करते हुए लिखा, “हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत याद करेंगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले स्कॉच।”
बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे अक्सर अपने पेट डॉग को याद करते हुए नजर आती थीं। एक्ट्रेस ने कई बार उससे मिलने की बात भी कही थी। अंकिता लोखंडे के इस डॉग का नाम स्कॉच है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘मम्मा तुम्हें बहुत याद …’ अंकिता लोखंडे के करीबी का हुआ निधन

ट्रेंडिंग वीडियो