scriptआदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी को Kiss करते देख अनिल कपूर को लगता है बुरा | Anil Kapoor feels bad after seeing Aditya Roy Kapoor and Disha kiss | Patrika News
बॉलीवुड

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी को Kiss करते देख अनिल कपूर को लगता है बुरा

आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और अनिल कपूर स्टारर मोहित सूरी (Mohit Suri) की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग (Malang)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

Jan 07, 2020 / 02:59 pm

Sunita Adhikari

anil_kapoor_.jpeg
नई दिल्ली: आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और अनिल कपूर स्टारर मोहित सूरी (Mohit Suri) की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग (Malang)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की कैमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। इससे पहले ‘मलंग’ फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे। एक पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। दोनों का ये पोस्टर काफी वायरल हुआ था। हाल ही में ‘मलंग’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अनिल कपूर से किसिंग सीन के लिए पूछा गया तो उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया।
मीडिया ने अनिल से पूछा कि क्या उन्हें नई जनरेशन के कलाकारों को ऑनस्क्रीन किसिंग करता देख बुरा लगता है ? इस पर अनिल ने कहा कि ‘तू क्या चाहता है घर पर मुझे जूते पड़े ? घर पर सोनम है, रिया है, सुनीता है, मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं… तू क्या चाहता है…. लेकिन हां.. बुरा तो लगता है….।’ अनिल का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा। वहीं जब दिशा पाटनी से उनके किसिंग पोस्टर के ट्रोल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे अब इंटरनेट ट्रोलिंग से कोई परेशानी नहीं है। मैं इससे ऊपर उठ चुकी हूं।’
View this post on Instagram

🐛

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बात करें ‘मलंग’ फिल्म की तो यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है तो वहीं इस फिल्म को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। ‘मलंग’ 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी को Kiss करते देख अनिल कपूर को लगता है बुरा

ट्रेंडिंग वीडियो