scriptपेंट की खुली जिप में चले आए कार्तिक, अनन्या ने टोका तो दिया ऐसा जवाब, सुनकर शॉक्ड रह गईं अभिनेत्री | Ananya Panday points out at Kartik Aaryan's open side zip | Patrika News
बॉलीवुड

पेंट की खुली जिप में चले आए कार्तिक, अनन्या ने टोका तो दिया ऐसा जवाब, सुनकर शॉक्ड रह गईं अभिनेत्री

अभिनेता कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में हैं….
 
 

Dec 01, 2019 / 05:58 pm

भूप सिंह

kartik aaryan and ananya pande

kartik aaryan and ananya pande

अभिनेता कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और अनन्या पांडे ananya pandey फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ Pati Patni Aur Wo के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में हैं। ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जिसमें कार्तिक और अनन्या की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।
kartik aaryan and ananya pande

अनन्या ने शेयर किया मजेदार वीडियो
हाल ही अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा इसे कार्तिक के एक फैन पेज पर भी शेयर किया गया है।

तुम इतना रिवील क्यों करते हो?
वीडियो में अनन्या, कार्तिक से कहती सुनाई दे रही है कि आपकी पेंट की जिप खुली है। जब कार्तिक जिप को बंद करते हैं तो अनन्या कहती है, ‘तुम इतना रिवील क्यों करते हो?’ इसके जवाब में कार्तिक मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘मैं चीजों को छिपाता नहीं हूं।’ विडियो के लास्ट में कार्तिक एक शरारती स्माइल भी देते हैं।

kartik aaryan and ananya pande

शुक्रवार को रिलीज होगी ‘पति, पत्नी और वो’
बता दें कि फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ इस शुक्रवार को रिलीज होगी। यह 1978 में इसी नाम से आई सुपरहिट फिल्म का रीमेक है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पेंट की खुली जिप में चले आए कार्तिक, अनन्या ने टोका तो दिया ऐसा जवाब, सुनकर शॉक्ड रह गईं अभिनेत्री

ट्रेंडिंग वीडियो