scriptब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे इस मिस्ट्री मैन को कर रही डेट, फोटो हुई वायरल, सामने आया सच | ananya panday dating model Walker Blanco wears his name pendant after breakup with aditya roy kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे इस मिस्ट्री मैन को कर रही डेट, फोटो हुई वायरल, सामने आया सच

Ananya Panday Dating Walker Blanco: आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे ने नया प्यार ढूंढ लिया है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की मिस्ट्री मैन के साथ डेट की चर्चाएं चल रही हैं।

मुंबईAug 07, 2024 / 01:08 pm

Kirti Soni

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

Ananya Panday Dating Walker Blanco: अनन्या पांडे का आदित्य रॉय से ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ चर्चा में आ गई है। आदित्य रॉय से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे अपने दोस्त अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंची थी। यहां अनन्या का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से जोड़ा जाने लगा था। इसी बीच अनन्या पांडे के मिस्ट्री मैन का खुलासा हुआ है। इस बार अनन्या का नाम किसी भारतीय संग नहीं बल्कि विदेशी के साथ जुड़ रहा है। खबरों के मुताबिक अनन्या पांडे पूर्व मॉडल वॉकर ब्लांको को डेट कर रही हैं।

अनन्या और वॉल्कर की ऐसे हुई मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या ने सभी को वॉकर से शादी में मिलवाया। वह किसी से भी छिपा नहीं रही थीं। कई लोगों ने दोनों को साथ देखा। दोनों साथ में डांस भी करते दिखे थे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अनन्या और वॉकर, अंबानी परिवार के एक प्री वेडिंग फंक्शन में मिली थीं। अनन्या और वॉल्कर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।
Ananya Panday Dating Walker Blanco

Ananya Panday Dating Walker Blanco

यह भी पढ़ें

विनेश फोगाट पर बनेगी ‘दंगल 2’? ऐतिहासिक जीत के बाद आमिर खान के फैंस ने किया याद

अनन्या के डेट की खबर हुई कंफर्म

अनन्या की एक फोटो भी वायरल हुई जिसमें उन्होंने ए डब्लू लिखा हुआ पेंडेंट पहना था। अनन्या के फैंस उनकी ये फोटो देखकर सोच में पड़ गए कि आखिर ए डब्लू क्या है। ए से तो अनन्या है लेकिन डब्लू से क्या।
Ananya Panday Dating Walker Blanco

अब वॉल्कर के साथ अनन्या की डेट की खबरें आ रही है तो फैंस पेन्डेंट को वॉल्कर से जोड़ रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे इस मिस्ट्री मैन को कर रही डेट, फोटो हुई वायरल, सामने आया सच

ट्रेंडिंग वीडियो