scriptAnant-Radhika की शादी में 5-10 करोड़ नहीं, रिहाना लेंगी मोटी फीस, जानकर आंखे रह जाएंगी खुली | Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Performing Rihanna BOMB Fees | Patrika News
बॉलीवुड

Anant-Radhika की शादी में 5-10 करोड़ नहीं, रिहाना लेंगी मोटी फीस, जानकर आंखे रह जाएंगी खुली

Anant-Radhika Pre Wedding Rihanna Fees: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग पर सिंगर रिहाना ने करोड़ों रुपए चार्ज किए हैं।

Mar 01, 2024 / 02:53 pm

Priyanka Dagar

anant_ambani_radhika_merchant_pre_wedding_performing_rihanna_fees_charge_74_crore__.jpg

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में रिहाना की फीस

Anant-Radhika Pre Wedding Rihanna Fees: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के घर शहनाई बजने वाली है उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की जामनगर में 1 से 3 मार्च कर प्री-वेडिंग होगी। ऐसे में इस प्री-वेडिंग में विदेशो से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारें पहुंचे हैं। ऐसे में हॉलीवुड की सिंगर रिहाना को लेकर चर्चे हो रहे हैं। वह इस फंक्शन में परफॉर्मेंस देने वाली हैं अब उनकी फीस के बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

रिहाना हॉलीवुड की सबसे बड़ी सिंगर में से एक मानी जाती है। ये दुनिया की हाईएस्ट पेड म्यूजिकल आर्टिस्ट हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार रोबिन रिहाना फेंटी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म करने के लगभग $8-$9 मिलियन यानी (₹66 से 74 करोड़) तक फीस चार्ज की है। अनंत अंबानी और राधिका की शादी इसी साल 12 जुलाई को होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anant-Radhika की शादी में 5-10 करोड़ नहीं, रिहाना लेंगी मोटी फीस, जानकर आंखे रह जाएंगी खुली

ट्रेंडिंग वीडियो