scriptबेटे अभ‍िषेक को अपने ही रंग में रंगता देख बोल उठे अमिताभ, कही बड़ी बात | Amitabh Shared photo on Twitter with abhshek Bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे अभ‍िषेक को अपने ही रंग में रंगता देख बोल उठे अमिताभ, कही बड़ी बात

अभिषेक बच्चन(abhishek Bachchan) जल्द ही फिल्म बॉव बिस्वास में नजर आने वाले हैं

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)फिल्म चेहरे, झुंड, गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे

Mar 06, 2020 / 04:05 pm

Pratibha Tripathi

amitabh.jpeg

नई दिल्ली। अमिताभ (Amitabh)और अभिषेक बच्चन(abhishek Bachchan ) की जोड़ी को आपने फिल्मों में एक साथ काम करते हुए भले ही कम देखा होगा। लेकिन ये जोड़ी हमेशा किसी बड़े इवेंट में, या फिर किसी पार्टी में हमेशा ही एक साथ नज़र आती है। इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग हर किसी की जुवां से सुनी जा सकती है। अभी हाल ही में अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख लोग तारीफ करते नही थक रहे है। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1235815152697528321?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ ने शेयर की अभिषेक संग फोटो

दलअसल हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साक्षा की। वो तस्वीर किसी और की नही बल्कि, उऩके बेटे अभिषेक बच्चन की थी जिसमें अमिताभ भी नजर आ रहे हैं। और सबसे खास बात यह है कि इस तस्वीर में दोनों एक जैसे कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

अमिताभ ने इस खास फोटो को शेयर करते हुए लिखा- बड़े मियां तो बड़े मियां , छोटे मियां सुभान अल्लाह। जब आपका बेटा आपके जूते और कपड़े पहनने लगे तो वो बेटा नही बल्कि आपका दोस्त बन जाता है। how ya doin’ Buddy .. joi Bangla, joi ‘Bob Biswas’। अमिताभ और अभिषेक की जोड़ी एक बाप-बेटे के रूप में कम, दोस्त के जैसे ज्यादा देखने को मिलती है। ये दोनों ही एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं।

amitabh_abhishek.jpeg

बता दें कि अभिषेक बच्चन अब काफी लंबे समय के बाद फिल्म बॉव बिस्वास में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म में काम करने के अलावा अभिषेक फिल्म दि बिग बुल में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया था। वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म चेहरे, झुंड, गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटे अभ‍िषेक को अपने ही रंग में रंगता देख बोल उठे अमिताभ, कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो