scriptअमिताभ बच्चन है इस हीरोइन के दीवाने, कहा- उनके साथ काम करना अद्भुत है | Amitabh Bachchan Said That Taapsee Pannu Is Talented Artist | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन है इस हीरोइन के दीवाने, कहा- उनके साथ काम करना अद्भुत है

अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को एक कुशल कलाकार बताया

Sep 29, 2019 / 03:27 pm

Vivhav Shukla

amitabh_bachchan_.jpg
नई दिल्ली। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में काम करने के बाद एक बार फिर उनके साथ काम करने वाले हैं। खबर है कि ये फिल्म भी पहले वाली की तरह ही थ्रिलर होगी। इस फिल्म का नाम ‘चेहरे’ रखा गया।जिसमें अमिताभ के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।
amitabh_bachchan_with_tapasi.jpg
मीडिया से बातचीत के दौरान अमिताभ ने बताया, “सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में काम करना मेरे लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा। इस जटिल कहानी को रोमांचक तरीके से दिखाना वाकई अद्भुत था। इस फिल्म को बनाने का पूरा श्रेय फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष को जाना चाहिए।”आगे अमिताभ बच्चन ने ‘बदला’ में उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू के बारे में बात करते हुए कहा, तापसी एक कुशल कलाकार हैं और उनके साथ एक बार फिर काम करने में मुझे खुशी महसूस होगी।
amitabh_bachchan_with_tapasi_badala.jpg
बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ अब आयुष्मान खुराना के साथ शूजित सरकार की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में काम करेंगे। लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी फिल्म इसी वर्ष नवंबर में रिलीज होगी। वहीं अगर तापसी के बारे में बात करें तो तापसी की फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन है इस हीरोइन के दीवाने, कहा- उनके साथ काम करना अद्भुत है

ट्रेंडिंग वीडियो