scriptकर्ज में डूबे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘कभी नहीं चुकाऊंगा ये कर्जा’ | Amitabh Bachchan Said I will not repay debt at IFFI | Patrika News
बॉलीवुड

कर्ज में डूबे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘कभी नहीं चुकाऊंगा ये कर्जा’

अमिताभ बच्चन पर है ढेर सारा कर्ज

Nov 21, 2019 / 05:09 pm

Vivhav Shukla

amitabh_bachchan_said_i_will_not_repay_debt_at_iffi.jpg
नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पूरी दुनिया दिवानी है। बिग भी जहां खड़े हो जाते हैं लाइन वहीं से लगनी शुरू होती है। उनके पास अथाह पैसा और फैन फॉलोइंग है। लेकिन इन सब होने के बावजूद भी अमिताभ खुद को कर्जदार मानते हैं। ये कर्ज उनपर किसी बैंक का नहीं है बल्की उनके चाहने वालों का हैं, जो उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं।
ये भी पढ़ें- सलमान खान की मां बनने से पहले इस शख्स के साथ लिव-इन में रहती थी हेलन

दरअसल, हाल ही में आयोजित हुए 50वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में अमिताभ ने अपने इस कर्ज के बारे में सभी को बताया। उनका कहना है कि उनके फैन्स उनको दिलों जान से चाहते हैं। इतने सालों से जो लोगों को उनका प्यार मिल रहा है वह उनके उपर कर्ज है और वह इस कर्ज को कभी चुकाना नहीं चाहते हैं।
आईएफएफआई के 50वें संस्करण के उद्घाटन समारोह के दौरान अपने दिल की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रशंसकों को दिल से प्रणम करता हूं जिन्होंने मेरे हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया।मैं सभी लोगों के प्यार और स्नेह का कर्जदार हूं। मैं इस कर्ज को चुकाना नहीं चाहता हूं, बल्कि मैं इसे हमेशा अपने पास रखना पसंद करूंगा।
ये भी पढ़ें- जब घर नहीं था तो पानी की टंकियों में भूखे पेट सो जाते थे मिथुन चक्रवर्ती, इस काम ने बनाया सुपरस्टार

बता दें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सम्मानित करने के लिए बुलाया गया था। उनके साथ देश के मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को भी सम्मानित किया गया। इस समारोह में अमित जी ने रजनीकांत संग अपने रिश्ते के बारे में भी सभी को बताया।बिग बी ने कहा रजनीकांत मेरे घर के सदस्य हैं।हम दोनों एक दूसरे को सलाह देते हैं, और कई बार इस सलाह पर अमल भी नहीं करते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कर्ज में डूबे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘कभी नहीं चुकाऊंगा ये कर्जा’

ट्रेंडिंग वीडियो