scriptAmitabh Bachchan नहीं करते किसी से बात, को-एक्ट्रेस ने बताया कैसा होता था सेट पर एंग्री मैन का रवैया | Amitabh Bachchan relationship on set revealed by aruna irani bollywood news | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan नहीं करते किसी से बात, को-एक्ट्रेस ने बताया कैसा होता था सेट पर एंग्री मैन का रवैया

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि सेट पर अमिताभ बच्चन हमेशा अलग-अलग ही रहते थे, वह ज्यादा किसी से बातचीत नहीं किया करते थे।

Apr 12, 2024 / 01:10 pm

Riya Chaube

aruna_irani_speaks_about_amitabh_bachchan_news.jpg
एक्ट्रेस अरुणा ईरानी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम किया और कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाए। अब हाल ही में अरुणा ईरानी ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपने काम करने के अनुभव को शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनके बिग बी के साथ रिश्ते कैसे थे।


अरुणा ईरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुआ कहा, “राजेश अच्छे एक्टर थे। वो मेरे साथ बहुत अच्छे थे। लोग उनसे बहुत डरते थे, लेकिन मैं नहीं। मुझे वो ‘बेन’ बुलाते थे। वो ऐसा करते थे कि ‘ऐ बेन, चलो खाना खाएं, टाइम हो गया।”
एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के बारे में आगे बताया, “अमित जी शुरू से ही बहुत अलग रहते थे। वो बस अपने कमरे में या वैनिटी वैन में समय बिताया करते थे। मैंने उन्हें कभी किसी के साथ दोस्ती करते या बातचीत करते नहीं देखा।”


यह भी पढ़ें

30 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर का निधन, पुलिस कर रही जांच पड़ताल


अरुणा ईरानी और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। जिनमें ‘मिली’, ‘फूल और कांटे’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘संजोग’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan नहीं करते किसी से बात, को-एक्ट्रेस ने बताया कैसा होता था सेट पर एंग्री मैन का रवैया

ट्रेंडिंग वीडियो