scriptजब अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक अफेयर पर रेखा ने किया था ये खुलासा, अफवाहों पर लगा दिया था विराम | Amitabh bachchan Rekha romantic affair love Story | Patrika News
बॉलीवुड

जब अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक अफेयर पर रेखा ने किया था ये खुलासा, अफवाहों पर लगा दिया था विराम

Amitabh bachchan Rekha love Story: बॉलीवुड की गलियारों में ऐसे कई प्रेमी जोड़े हैं जिनका रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक रिश्ता रहा है, जिनकी प्रेम कहानियां सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं और इस सूची में सबसे पहला नाम हैं अमिताभ बच्चन और रेखा का दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे आज भी बॉलीवुड में होते हैं।

Jul 04, 2023 / 05:17 pm

Adarsh Shivam

Amitabh bachchan Rekha love Story

अमिताभ बच्चन और रेखा

Amitabh bachchan Rekha love Story: जब कभी बॉलीवुड सितारों की प्रेम कहानी का जिक्र होता है, दो नाम जरूर सामने आते हैं, अमिताभ बच्चन और रेखा। ये प्रेम कहानी बॉलीवुड का वह चैप्टर है, जिसे ना कभी भूला जा सकता है, ना कभी फाड़ा जा सकता है। बॉलीवुड के दोनों सितारों ने कभी इस बारे में बात नहीं की। लिहाजा, इनसे जुड़ी तमाम अफवाहें भी आती रहीं हैं। लेकिन साल 2004 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में रेखा ने जब इस बारे में खुलकर बातें की, तो सब हैरान रह गए।
रेखा और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्में की हैं
इस शो में रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते पर कई खुलासे किए और सभी अफवाहों को शांत किया। सिर्फ बिग बी के साथ ही नहीं, बल्कि रेखा ने जया बच्चन के साथ भी अपने रिलेशन को लेकर उठी अफवाहों का जवाब दिया था। रेखा और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्में की हैं।
फिल्म दो अंजाने के सेट पर रेखा और अमिताभ को प्यार हो गया था
मिस्टर नटवरलाल, इमान धर्म, दो अंजाने, गंगा की सौगंध, अलाप, सिलसिला, मुकद्दर का सिकंदर आदि.. और इनकी जोड़ी ब्लॉकबस्टर मानी जाती थी। कहा जाता हैं कि दोनों को फिल्म दो अंजाने के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया। ये फिल्म साल 1976 में रिलीज हुई थी।
amitabh_147_.jpg
यह भी पढ़ें

जानिए कैसे 27 साल छोटी हसीना के प्यार में पागल हो गए थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और प्रकाश कौर के उड़ गए थे होश!

दोनों की कमाल की केमिस्ट्री ने उस जमाने में बड़े पर्दे पर आग लगा दी थी। रेखा और अमिताभ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी हुआ करती थी। लेकिन एक समय के बाद दोनों फिल्मों में क्या, असल जीवन में भी आमने सामने आने से कतराने लगे। कहते हैं जब अमिताभ की शादी जया बच्चन से हो गई, तब उन्होंने रेखा के साथ रोमांटिक रिश्ते को सिरे से नकार दिया।
रेखा ने अपने प्यार का किया था इजहार
इस बात पर जब रेखा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया, “अमिताभ ने बहुत अच्छा काम किया है क्योंकि उनकी शादी हो चुकी हैं, उनका परिवार है उन्हें अपने छवि की भी रक्षा करनी है। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि जनता इसके बारे में क्या सोचती है। लोगों को उनके प्रति मेरे प्रेम या मेरे प्रति उनके प्रेम के बारे में क्यों पता चलना चाहिए? सौ बात की एक बात ये है कि मैं उनसे प्यार करती हूं, वो मुझसे प्यार करते हैं, बस इतना काफी है।”
बता दें रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है जहां एक चैट शो में उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो अब भी अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं तो उन्होंने कहा, “ये बेवकूफी भरा सवाल है। वो उनसे बहुत प्यार करती हैं और इस बात को वो खुलकर कहती हैं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक अफेयर पर रेखा ने किया था ये खुलासा, अफवाहों पर लगा दिया था विराम

ट्रेंडिंग वीडियो