scriptसितारों पर लगा कोरोना का ग्रहण, 34 घंटों में निकले 11 सेलेब्स कोरोना संक्रमित | Amitabh Bachchan including Many Bollywood stars are covid positive | Patrika News
बॉलीवुड

सितारों पर लगा कोरोना का ग्रहण, 34 घंटों में निकले 11 सेलेब्स कोरोना संक्रमित

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid 19 positive)समेत परिवार के सदस्य हुए कोरोना संक्रमित
एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher’s Family Members Test COVID-19 Positive)का परिवार भी कोरोना से संक्रमित

Jul 13, 2020 / 02:13 pm

Pratibha Tripathi

Bollywood stars are covid positive

Bollywood stars are covid positive

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में कोरोना(Corona Crisis in India) का दंश तेजी से फैल रहा है। जिसके प्रकोप से आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी अछूते नहीं रह पाए हैं। वैसे इसकी शुरुआत साल 2020 के आगाज़ के साथ ही हो गई थी लेकिन जैसे जैसे महीने आगे बढ़ते गुए कोरोंना अपने पैर पसारता गया, कई देश तो ऐसे हैं जहां मौत का आंकड़ा लाखों में पहुंच गया है। अब बॉलीवुड पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। इसके संक्रमण से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachan family Tested Corona Positive) का परिवार चपेट में आ गया हैं। इनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में और भी केसेज आने शुरू हो गए हैं

https://twitter.com/SrBachchan/status/1282351717615452160?ref_src=twsrc%5Etfw

बच्चन परिवार कोरोना की चपेट में

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachan Tested Corona Positive)के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार में कोरोना के संक्रमित होने की खबर से लोग दहशत में आ गए। अमिताभ बच्चन की हालत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट भी कराया गया है जहां उनके साथ अभिषेक बच्चन भी एडमिट हैं।

https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

इन सेलेब्स के साथ 34 घंटों में 11 सेलेब्स और निकले कोविड 19 के संक्रमण का शिकार हुए हैं। इसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Tested Corona Positive) और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। बच्चन परिवार में जया बच्चन और श्वेता नंदा अपने बच्चों के साथ कोरोना निगेटिव पाई गईं है।

https://twitter.com/hashtag/SocialDistancing?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर अनुपम खेर का परिवार

इन्ही के बीच बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर परिवार में भी कोरोना का संक्रमित होने की खबरे सामने आई है। जिसका खुलासा अनुपम खेर ने खुद ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर के साथ भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी भी कोरोना पॉजिटिव निकली है।

एक्टर पार्थ समथान

अमिताभ बच्चन के परिवार के बाद एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए है। जिनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। उनकी कोरोना से संक्रमित रिपोर्ट आने के बाद ही शो कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग को रोक दी गई है।

उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना से पीड़ित बताई गई हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए देते हुए बताया है वो फिलहाल होम क्वारनटीन में हैं।

प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता

कोरोना वायरस का संक्रमण बालाजी टेलीफिल्म्स तक पंहुच गया है जिसमें एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। वे भी हास्पिटल में एडमिट हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सितारों पर लगा कोरोना का ग्रहण, 34 घंटों में निकले 11 सेलेब्स कोरोना संक्रमित

ट्रेंडिंग वीडियो