scriptतबीयत खराब होने की वजह से ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ नहीं लेने पहुंच पाए अमिताभ बच्चन, हेल्थ अपडेट की दी जानकारी | Amitabh Bachahan shares his new health update report | Patrika News
बॉलीवुड

तबीयत खराब होने की वजह से ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ नहीं लेने पहुंच पाए अमिताभ बच्चन, हेल्थ अपडेट की दी जानकारी

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2019 (Dada Saheb Phalke Award) का हुआ आयोजन
बुखार होने की वजह से नहीं पहुंच पाए अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)
सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने बताया 27 दिसंबर को किया जाएगा सम्मानित

Dec 25, 2019 / 01:55 pm

Shweta Dhobhal

amitabh bachchan health update

amitabh bachchan health update

नई दिल्ली। बीते सोमवार दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) का आयोजन किया गया। जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादा साहेब अवॉर्ड से नवाजा जाना था, लेकिन अमिताभ बच्चन इस समारोह में पहुंच नहीं पाए। दादा साहेब अवॉर्ड सेरेमनी में ना पहुंचने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें बुखार है और उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है। जिस वजह से वो इस समारोह को अटेंड नही कर पाए।

 

amitabh bachchan unwell

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी भी दी। उन्होंने बताया कि गर्दन, हैमस्ट्रिंग, पीठ का निचला हिस्सा और कलाई में चोट थी। मुझे बुखार भी था। डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी थी। राष्ट्रीय पुरस्कारों को काफी मिस किया। हैम स्ट्रिंग की चोट चलने और बैठने में बाधा डालती है। जिसके लिए लंब समय तक सांस लेने की जरूरत होती है। बुखार कम है, लेकिन ज्यादा ठीक नहीं। ये कब कम होगा।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘पंगा’ के प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत पहुंची मुंबई रेलवे स्टेशन, पैसेंजर को बांटी टिकट्स

https://twitter.com/SrBachchan/status/1209365675988307968?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बिग बी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होनें अपने फैंस के लिए लिखा था कि आप सभी की जल्द ठीक होने की दुआओं का धन्यवाद, मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं। आभार।’ वहीं सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने सेरेमनी खत्म होने के बाद बताया कि अमिताभ बच्चन आज समारोह में शामिल नहीं हो पाए, इसलिए उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 27 दिसंबर को देकर सम्मानित किया जाएगा।

 

 

 

 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तबीयत खराब होने की वजह से ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ नहीं लेने पहुंच पाए अमिताभ बच्चन, हेल्थ अपडेट की दी जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो