script26 साल की आलिया ने अब तक दिल में छुपा रखा था ये राज, फोन ने खोली पोल | alia bhatt use her picture with boyfriend ranbir kapoor on phoneScreen | Patrika News
बॉलीवुड

26 साल की आलिया ने अब तक दिल में छुपा रखा था ये राज, फोन ने खोली पोल

महेश भट्ट की 26 वर्षीय बेटी आलिया ने भट्ट ने दिल में छुपा रखा था ये बड़ा राज, फोन ने कर दिया खुलासा….

Mar 05, 2020 / 06:16 pm

भूप सिंह

alia bhatt, ranbir kapoor

alia bhatt, ranbir kapoor

अभिनेत्री आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। बॉलीवुड में दोनों के अफेयर और शादी को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं। हाल ही आलिया का एक इंस्टाग्राम वीडियो Alia Instagram Video सामने आया है। यह वीडियो एक इवेंट का बताया जा रहा है।

 

alia bhatt, ranbir kapoor

दअरसल, इस वीडियो में आलिया हाथ में मोबाइल फोन है। लेकिन खास बात यह है कि फोन की स्क्रीन पर आलिया ने अपनी और रणबीर कपूर की फोटो लगा रखी है। जाहिर है रणबीर, आलिया के खास हैं इसिलए उन्होंने अपने वॉलपेपर पर ही उनकी फोटो लगा रखी है।

 

alia bhatt, ranbir kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं उतनी ही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुखियों में छाई रहती हैं। आलिया इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। बी-टाउन में इनकी शादी और अफेयर को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती हैं। फैंस को भी आलिया और रणबीर की जोड़ी बहुत पसंद आती है। अक्सर इन दिनों को बी-टाउन में होने वाली पार्टी-इवेंट या किसी सेलिब्रेटीज की शादी में एक साथ स्पॉट किया जाता है।

हालांकि अपने अफेयर को लेकर अभी तक न तो रणबीर ने कुछ कहा है और न ही आलिया ने। इसी बीच आलिया की एक वीडियो सामने आई है, जिससे एक बार फिर से इनके प्यार के चर्चे होने लगे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 26 साल की आलिया ने अब तक दिल में छुपा रखा था ये राज, फोन ने खोली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो