scriptबेटी राहा के जन्म के बाद Alia Bhatt ने ली थी थेरेपी, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह | alia bhatt spoke about seeking therapy weekly after daughter raha birth | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी राहा के जन्म के बाद Alia Bhatt ने ली थी थेरेपी, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। अब हाल ही में, आलिया ने खुलासा किया है कि बेटी राहा के जन्म के बाद उन्हें थेरेपी लेनी पड़ी थी।

मुंबईApr 22, 2024 / 11:12 am

Riya Chaube

Alia bhatt with raha kapoor
आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि बेटी राहा के जन्म के बाद उन्हें थेरेपी लेनी पड़ी थी क्योंकि वह अपने मानसिक स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहती थीं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

आलिया भट्ट को लेनी पड़ी थी थेरेपी

आलिया भट्ट ने राहा के जन्म के बाद के अनुभव को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए उन्होंने थेरेपी भी ली थी। आलिया ने कहा, “अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए मैं हर हफ्ते थैरेपी के लिए जाती थी। थेरेपी वो जगह है, जहां मैं इन आशंकाओं को व्यक्त कर सकती हूं और इससे मुझे यह समझने में मदद मिलती है कि यह कोई ऐसी चीज नहीं है ,जिसे मैं पहले या पांच या दस दिन में ही समझ पाऊंगा। यह वह प्रक्रिया है, जिससे मैं हर दिन कुछ नया सीखा पाऊंगी और यह मुझे बेहतर इंसान बनने में मदद करेगी।”

यह भी पढ़ें
 

रिलीज होने वाली हैं ये धांसू फ्रेंचाइजी फिल्में, जानें कब बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल


आलिया के लिए गाइडबुक की तरह है थेरेपी

आलिया भट्ट ने शेयर किया कि उनके वीकली थेरेपी सेशन ने उनके डर को बाहर लाने और पालन-पोषण पर एक गाइडबुक की तरह काम किया था। 


Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटी राहा के जन्म के बाद Alia Bhatt ने ली थी थेरेपी, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो