scriptऐली मैगजीन में आलिया के इस HAIRCUT को देख आपको भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका… | alia bhatt new haircut look for elle magazine photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

ऐली मैगजीन में आलिया के इस HAIRCUT को देख आपको भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका…

ऐली मैगजीन में आलिया के इस HAIRCUT को देख आपको भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका…

Dec 08, 2017 / 03:10 pm

Riya Jain

alia bhatt

alia bhatt

जैसा की हम सब जानते हैं यूं तो बॉलीवुड की प्रिंसेस आलिया भट्ट को आए दिन अपने आप पर एक्टसपेरिमेंट करना पसंद है। लेकिन आपने आलिया का ये एक्सपेरिमेंट कभी नहीं देखा होगा। जी हां बता दें एक्ट्रेस आलिया भट्ट दिसंबर महीने में ऐली मैगजीन के कवर फोटो पर दिखने वाली हैं। मैगजीन की 21वी एनिवर्सिरी पर आलिया भट्ट को कवर फोटो के लिए चुना गया है।

लेकिन इस कवर फोटो में आलिया भट्ट बेहद ही डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस मैगजीन में ब्वॉय कट हेयर कराया हुआ है और व्हाइट कलर के फेदर कपड़ों में नजर आ रही हैं। इस बार मैगजीन के नीचे बड़े अक्षरों में – डिस्को ड्रिम्स – फेदर ड्रेसेज, डायमंड इयरिंग, शाइनी शूज, मेटैलिक पैंट्स लिखा हुआ है। कवर मैगजीन में यह भी लिखा है कि- आलिया भट्ट ने खुद को भविष्य के लिए एक लेटर लिखा है। हां ये बात अभी भी एक राज है की इस लेटर में क्या लिखा है। अब ये तो मैगजीन के आने के बाद ही पता चलेगा।

 

alia bhatt

इसके अलावा खबरों की माने तो बॅालीवुड की दीवा श्रीदेवी की 28 साल पहले आई फिल्म चालबाज का रीमेक बनने जा रहा है। सुनने में आया है की इस फिल्म में आलिया भट्ट को साइन किया गया है। यहां तक की एक्ट्रेस श्रीदेवी का भी यही मानना है कि आलिया इस फिल्म के लिए एकदम राइट च्वाइस हैं।

निर्देशक पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ में पहले श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल जैसे सुपरस्टार्स ने काम किया था। और अब डेविड धवन इस फिल्म का रिमेक बनाने का विचार कर रहे हैं। लेकिन वे चालबाज की कहानी को नए रंग में दिखाने की प्लानिंग में लगे हुए हैं। काफी समय से फिल्म में लीड और डबल रोल निभाने वाली श्रीदेवी की जगह रीमेक में किसे लें इसकी तलाश चल रही थी।

#ELLEIndia is 21 years old, and @aliaabhatt is our official party mascot! #barelylegal #AliaBhatt #party #anniversary

A post shared by ELLE India (@elleindiaofficial) on

इसके अलावा अगर आलिया भट्ट के करियर की बात करें तो बता दें हाल में ही आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म राजी की शूटिंग खत्म की है और वे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने वाली है। इस फिल्म में आलिया के ऑपोजिट रणबीर कपूर काम करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐली मैगजीन में आलिया के इस HAIRCUT को देख आपको भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका…

ट्रेंडिंग वीडियो