scriptरणबीर कपूर की बांहों में रोमांटिक हुईं आलिया भट्ट, पर्सनल तस्वीर हुई वायरल | Alia Bhatt gets romantic in Ranbir Kapoor's arms, personal pic viral | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर की बांहों में रोमांटिक हुईं आलिया भट्ट, पर्सनल तस्वीर हुई वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में रणबीर की बाहों में आलिया भट्ट दिख रही हैं। फ़ैन्स को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा हैं। चलिए देखते हैं उनकी कुछ अनदेखी तस्वीर।

Feb 01, 2022 / 10:10 pm

Manisha Verma

Alia Bhatt gets romantic in Ranbir Kapoor's arms, personal pic viral

Alia Bhatt gets romantic in Ranbir Kapoor’s arms, personal pic viral

बॉलीवुड के फ़ेवरेट कपल्स में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम आता हैं। दोनों साथ में अक्सर देखे जाते हैं। दोनों की कपलिंग फ़ैन्स को काफ़ी पसंद आती हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की शादी की बातें भी सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। इस बीच आलिया और रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक साथ दिख रहे हैं।
इस तस्वीर की बात करें तो रणबीर और आलिया की प्राइवेट शेफ़ शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को साझा किया हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया प्राइवेट शेफ़ शास्त्री के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इस तस्वीर में ये साफ़ देखा जा सकता है कि रणबीर आलिया को हग किए हुए हैं।
ranbir.jpg
आलिया इस तस्वीर में स्माइल करती दिख रही हैं। फ़ोटो शेयर करते हुए शेफ़ ने इमोशनल कैप्शन के साथ यह भी लिखा कि ‘ दो साल पहले से ही शेफ़ हर्ष को असिस्ट करना शुरू किया था अब छः महीने हो गए हैं मुझे रणबीर और आलिया के प्राइवेट से के रूप में काम करते हुए। साथ ही यह भी लिखा की जब से मैंने कुकिंग शुरू किया है हर दिन कुछ नया सीखने मिला है आप दोनों को मज़ेदार खाना खिलाने के लिए मैं काफ़ी एक्साइटेड हूं।
इस फ़ोटो को फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा प्यार दे रहे हैं। रणबीर और आलिया कि इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं। इस तस्वीर को देखकर यह अंदाज़ा लगा सकते हैं कि दोनों की बॉन्डिंग कितनी शानदार हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट करते हैं। फैंस दोनों को साथ में देखना भी पसंद करते हैं।
यह बी पढ़े- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया आइटम गर्ल का अवतार, कंगना ने शेयर की दिलचस्प तस्वीरें

वर्गफुट की बात करें तो रणबीर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों को साथ देखने के लिए फ़ैन्स काफ़ी बेताब हैं। दोनों जल्द ही आरे मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नज़र आएंगे। लंबे इंतज़ार के बाद इस फ़िल्म को 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा। अब देखना यह है कि इन दोनों के फ़िल्मों को फ़ैन्स कितना पसंद करते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर की बांहों में रोमांटिक हुईं आलिया भट्ट, पर्सनल तस्वीर हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो