scriptAlia Bhatt ने ब्रांद्रा में खरीदा नया आलीशान फ्लैट, बहन Shaheen को भी गिफ्ट किए करोड़ों के दो घर, देखें तस्वीरें | Alia Bhatt buy new luxurious flat at Bandra Mumbai and also gifted Crores 2 houses to her sister Shaheen in Juhu Photo Inside | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt ने ब्रांद्रा में खरीदा नया आलीशान फ्लैट, बहन Shaheen को भी गिफ्ट किए करोड़ों के दो घर, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt buy new luxurious flat: आलिया भट्ट ने ब्रांद्रा में खरीद लिया है नया आलीशान फ्लैट। जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे घर हो तो ऐसा आलिशान। इसके साथ ही आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी गिफ्ट किए हैं दो घर। जिनकी कीमत करोड़ों में है।

Apr 25, 2023 / 09:43 am

Anju Chaudhary Bajpai

alia_bhatt_new_home.jpg

Alia Bhatt buy new luxurious flat Pics Inside

Alia gifted 2 houses to her sister Shaheen Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने चार्म, एक्टिंग और क्यूटनेट के लिए फेमस हैं। यही वजह है कि वह अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल पलभर में ही चोरी कर लेती हैं। आलिया और रणबीर कपूर को भले ही इंडस्ट्री में ज्यादा समय ना हुआ हो, लेकिन अब दोनों ने बेटी राहा कपूर के होने के बाद मिलकर एक शानदार और आलिशान फ्लैट मुंबई के पॉस इलाके में खरीद लिया है। जिसकी कीमत करोड़ों में है। इसके साथ ही आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी दो घर गिफ्ट दिए हैं। कहना पड़ेगा बहन हो तो आलिया जैसी दिलदार। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और उनकी बहन के फ्लैट की कीमत जानकर आपके होष जरूर उड़ जाएंगे।
alia_bhatt_new_home1.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस प्रॉपर्टी (Alia Bhatt buy new luxurious flat) खरीदने को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में 37.80 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने दो घर खरीदकर अपनी बहन (Alia gifted 2 houses to her sister Shaheen) शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को भी गिफ्ट किए हैं।

alia_bhatt_new_home3.jpg
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नया अपार्टमेंट 2 हजार 497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है। सूत्रों की मानेंत तो ये रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई है। एग्रीमेंट 10 अप्रैल 2023 को रजिस्टर्ड किया गया था और 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का पैसा दिया गया था।
https://twitter.com/aliaa08/status/1616341851883331586?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को जो दो अपार्टमेंट गिफ्ट किए हैं। उनकी कीमत 7.68 करोड़ रुपये हैं। यह मुंबई के एबी नायर रोड जुहू में गीगी अपार्टमेंट में स्थित हैं। पहला फ्लैट 1 हजार 197 वर्ग फुट में फैला हुआ है और दूसरा फ्लैट 889.75 वर्ग फुट में है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) में नजर आएंगी।
alia_bhatt_new_home4.jpg
आलिया और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर (Karan Johar) ने किया है। इस फिल्म में जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र (Dharmendra) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt ने ब्रांद्रा में खरीदा नया आलीशान फ्लैट, बहन Shaheen को भी गिफ्ट किए करोड़ों के दो घर, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो