scriptअक्षय कुमार 3600 डांसर्स को करेंगे मदद, एक महीने का राशन या पैसा लेने का दिया विकल्प | Akshay Kumar to provide monthly ration kit or money to 3600 dancers | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार 3600 डांसर्स को करेंगे मदद, एक महीने का राशन या पैसा लेने का दिया विकल्प

अभिनेता अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के 3600 डांसर्स की मदद को हाथ आगे बढ़ाए हैं। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के अनुसार एक्टर ने डांसर्स को एक महीने का राशन या पैसा लेने का विकल्प दिया है।

May 24, 2021 / 11:48 pm

पवन राणा

akshay_kumar_donation.png

मुंबई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के कमोबेश हर हिस्से को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आम लोगों से लेकर बिजनेस तक इसका असर देखने को मिला है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। यहां फिल्मों में बैकग्राउण्ड डांसर्स का काम करने वाले कई डांसर्स के सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है। लॉकडाउन के चलते उनके पास काम नहीं है और इनके आय के साधन बंद हो गए हैं। ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार ने इन डांसर्स की मदद की है। एक्टर ने डांसर्स को एक महीने का राशन का किट या पैसा लेने का विकल्प दिया है।

जन्मदिन पर मांगा महीने के राशन का गिफ्ट
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि अक्षय बहुत दयालु हैं। मेरे 50वें जन्मदिन पर अक्षय ने मुझसे पूछा कि जन्मदिन पर क्या तोहफा चाहिए। इस पर मैंने उन्हें 1600 जूनियर कोरियोग्राफर्स और वृद्ध डांसर्स और करीब 2000 बैकग्राउण्ड डांसर्स को महीने भर का राशन उपलब्ध करवाने की बात कही। अक्षय तुरंत तैयार हो गए। मेरी पत्नी गणेश आचार्य फाउंडेशन में पूरी तरह सक्रिय है। वह खुद पैकिंग और वितरण का काम देखती है। वितरण एरिया वाइज किया जाता है और सेफ्टी और हैल्थ का पूरा ध्यान रखा जाता है। जिन डांसर्स और कोरियोग्राफर्स की डिटेल्स हमारे पास रजिस्टर्ड है, उन्हें या तो राशन किट या उतना पैसा दिया जाता है जिससे वह जरूरत का सामान खरीद सके।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर लगाया मदद का दिखावा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अगले महीने से राज्य में ही शूटिंग की मिले इजाजत

गणेश अचार्या के अनुसार, डांसर्स तक एरियावाइज मदद पहुंचाने का सिस्टम एक साल से काम में आ रहा है। कोई भी डांसर परेशानी महसूस नहीं करे, इस तरह से प्लान किया जाता है। गौरतलब है कि पहले ही सिने बॉडीज ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर मांग की थी कि उन्हें अगले महीने से राज्य में ही शूटिंग की इजाजत दी जाए, जिससे इंडस्ट्री को बड़े नुकसान से बचाया जा सके और लोगों को रोजगार मिलता रहे। फिलहाल अधिकतर शोज की शूटिंग बंद है और जो चल रहे हैं वे बाहरी राज्यों में शूटकर काम चला रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार 3600 डांसर्स को करेंगे मदद, एक महीने का राशन या पैसा लेने का दिया विकल्प

ट्रेंडिंग वीडियो