scriptAkshay Kumar को हाथ में आई चोट, क्रेप बैंडेज बांधे स्पॉट हुए एक्टर | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar को हाथ में आई चोट, क्रेप बैंडेज बांधे स्पॉट हुए एक्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हाथ में चोट लगने की खबर सामने आ रही है। एक्टर का एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय को अपने चोटिल हाथ के साथ कार से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया है।

मुंबईApr 26, 2024 / 09:39 pm

Prateek Pandey

क्रेप बैंडेज बांधे स्पॉट हुए अक्षय कुमार

क्रेप बैंडेज बांधे स्पॉट हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार को लेकर बड़ी खबर आ रही है। अभिनेता को हाथ में चोट लग गई है। अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई दिए। अक्षय बाएं हाथ पर क्रेप बैंडेज बांधे हुए नजर आए हैं।

चोटिल हाथों के साथ मुंबई में हुए स्पॉट

अक्षय कुमार को चोटिल हाथों के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। एक्टर व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए स्पॉट किए गए। कार से उतरते समय देखा गया कि उनके बाए हाथ के अंगूठे पर चोट लगी है जिसकी वजह से वह हाथ पर क्रेप बैंडेज बांधे दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता के हाथ में चोट लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

इस समय अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी ‘स्काई फोर्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह मूवी अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी दिखाई देंगे। साथ ही साथ ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘फिर हेरा फेरी 3’ और ‘शंकरा’ जैसी फिल्में भी अक्षय की पाइपलाइन में हैं। 

Home / Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar को हाथ में आई चोट, क्रेप बैंडेज बांधे स्पॉट हुए एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो