scriptAkshay Kumar की ‘वेलकम 3’ को रिलीज से पहले लगा झटका, बीच में रुकी शूटिंग, लगे बड़े आरोप | Akshay Kumar sequel movie welcome 3 controversy shooting stop before t | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की ‘वेलकम 3’ को रिलीज से पहले लगा झटका, बीच में रुकी शूटिंग, लगे बड़े आरोप

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम 3’ पर विवाद छिड़ गया है फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा है।

Sep 16, 2023 / 04:48 pm

Priyanka Dagar

Akshay Kumar sequel movie welcome 3 controversy shooting stop before the release

अक्षय कुमार की वेलकम 3 की शूटिंग बीच में रुकी

Welcome 3 Controversy: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी पॉपुलर फ्रेंचाइजी ‘वेलकम’ के बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए वापस लौट आए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘वेलकम टू दी जंगल’ का टीजर जारी किया गया था इस टीजर को दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है।
फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला पर लगे गंभीर आरोप (Akshay Kumar Welcome 3)
‘वेलकम टू दी जंगल फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने गंभीर आरोप लगाया है। फिरोज पर आरोप है कि उन्होंने इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में काम करने वाले वर्कर्स का अभी तक पेमेंट नहीं किया है। इन वर्कर्स में कई टेक्नीशियन और कलाकार शामिल हैं, जिनका भुगतान अभी तक उन्होंने नहीं किया है।
9 सालों से अटका वर्कर्स का पैसा (Akshay Kumar movie sequel)
फेडरेशन ने आरोपो के अनुसार, वर्कर्स को पेमेंट देने के लिए नाडियाडवाला ने करीब 4 करोड़ रुपए की बात की थी लेकिन फिर बाद में उन्होंने इसे घटाकर 2 करोड़ रुपए कर दिया। वहीं जब वर्कर्स चेक को बैंक में लेकर गए, तो चेक बाउंस हो गया। ऐसे में फेडरेशन ने कहा कहा कि जब तक पेमेंट वर्कर्स को पैसा नहीं दिया जाएगा, तब तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होने देंगे। ये पूरा मामला 2015 में आई ‘वेलकम 2’ के दौरान का है।
https://twitter.com/hashtag/WelcomeToTheJungle?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दिन रिलीज होगी फिल्म, 1 साथ नजर आएंगे 24 सितारे
‘वेलकम टू द जंगल’ की बात करें तो इस मल्टीस्टारर फिल्म में पहली बार एक साथ 24 सितारे बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोमो में अक्षय कुमार, दिशा पटानी, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जैसे स्टार्स नजर आए। फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे, जो 2024 में 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की ‘वेलकम 3’ को रिलीज से पहले लगा झटका, बीच में रुकी शूटिंग, लगे बड़े आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो