script‘GOOD NEWWZ’ ने कर डाला है शानदार कलेक्शन, लोगों से मिल रहे प्यार पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन | akshay kumar reaction on Good Newwz movie success | Patrika News
बॉलीवुड

‘GOOD NEWWZ’ ने कर डाला है शानदार कलेक्शन, लोगों से मिल रहे प्यार पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन

‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने भारत में 8 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 134.25 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पहले सप्ताह में 45.58 करोड़ का आंकड़ा छुआ है।

 

Jan 04, 2020 / 04:32 pm

Sunita Adhikari

akshay_kumar_good_newwz_.jpeg
नई दिल्ली: हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आईवीएफ (IVF) पर आधारित फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धूम मचा रखी है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी हो या गाने इस फिल्म को अपना प्यार दे रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार ने अब फिल्म गुड न्यूज की सफलता पर अपना रिएक्शन दिया है। अक्षय ने कहा कि लोगों द्वारा इस फिल्म को मिल रहे प्यार से पूरी टीम अभिभूत है।
फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, “‘गुड न्यूज’ को मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम बेहद अभिभूत हैं, क्योंकि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर साझा किया जाना चाहिए था। यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया। इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे संदेश और विषय वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना प्राप्त करती है।
आपको बता दें कि ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने भारत में 8 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 134.25 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पहले सप्ताह में 45.58 करोड़ का आंकड़ा छुआ है। ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ आईवीएफ (IVF) पर आधारित है और लोगों को ये कॉन्सेप्ट पसंद आ रहा है। फिल्म शुरू से लेकर एंड तक कॉमेडी से भरपूर है। डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और कही भी आप बोर नहीं होते हो। एक्टिंग के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शानदार एक्टिंग की है। लेकिन कियारा आडवाणी कुछ खास नहीं कर पाती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘GOOD NEWWZ’ ने कर डाला है शानदार कलेक्शन, लोगों से मिल रहे प्यार पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो