scriptAkshay Kumar ने कहा- अगले साल मेरी फिल्म…, एक्टर की बात सुन यूजर्स बोले- डरा रहे हो भाई? | Akshay Kumar New Film Will Be Released Every Month In 2023 | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar ने कहा- अगले साल मेरी फिल्म…, एक्टर की बात सुन यूजर्स बोले- डरा रहे हो भाई?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल 4 से 5 फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें से ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुईं। ऐसे में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी फिल्मों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसको सुनने के बाद यूजर्स का का दिल धक-धक करने लगा।

Dec 11, 2022 / 11:34 am

Vandana Saini

Akshay Kumar On His Upcoming Films

Akshay Kumar On His Upcoming Films

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट से लेकर सुपरहिट और ब्लॉकबस्ट फिल्में दी हैं। आज के समय में अक्षय इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमार की इस साल 2022 में कई फिल्में रिलीज हुई, लेकिन ये साल एक्टर के लिए कुछ खास अच्छा साबित नहीं हुआ, क्योंकि एक्टर की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसी बीच एक्टर अब जल्द ही मराठी डेब्यू देने जा रहे हैं। जी हां, एक्टर छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ (Vedat Marathe Veer Ridele Seven) से मराठी में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। अक्षय की ये पहली मराठी फिल्म होगी।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1599982173364576256?ref_src=twsrc%5Etfw

हाल में फिल्म से एक्टर का का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, जिसमें अक्षय कुमार, छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ उनके इस लुक को खूब पसंद भी किया तो, वहीं दूसरी और ट्रोलर्स ने इस फिल्म के लिए भी एक्टर को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं थोड़ी। सोशल मीडिया पर उन्हें अपने इस किरदार के लिए भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों इस किरदार के लिए उन्हें बदलने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, एक्टर को इससे को खास फर्क नहीं पड़ता। इसी बीच एक्टर का एख इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे सुनने के बाद यूजर्स का दिल धक-धक करने लगा है। अपने इस इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बात की। साल 2023 एक्टर के लिए काफी खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर नहीं हो रहा Kajol के इमोशनल ड्रामे का असर, दूसरे दिन बस इतनी की कमाई

https://twitter.com/hashtag/Ad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जी हां, अगले साल 2023 में अक्षय की हर दो महीने बाद एक फिल्म रिलीज होगी। इस दौरान उनकी फिल्म ‘सेल्फी’, ‘ओएमजी 2 – ओह माय गॉड! 2’, ‘सोरारई पोटरु रीमेक’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्में शामिल है। वहीं जहां उनकी इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘भाई डरा क्यों रहे हो?’।

एक यूजर लिखता है कि ‘हर 2 महीने का मतलब है कि और 6 फ्लॉप लोड हो रहे हैं’। एक और यूजर लिखता है कि ‘सब फ्लॉप होंगी, गलतियों से कुछ नहीं सीखा’। बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कामल नहीं कर सके। वहीं अब देखना ये है कि अगले साल अक्षय का जादू दर्शकों पर चल पाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें

Kapil Sharma ने शेयर किया Badshah का BTS वीडियो



Hindi News / Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar ने कहा- अगले साल मेरी फिल्म…, एक्टर की बात सुन यूजर्स बोले- डरा रहे हो भाई?

ट्रेंडिंग वीडियो