scriptAkshay Kumar New Film: अक्षय की नई फिल्म ‘भूत बंगला’ हुई अनाउंस, रिलीज डेट के साथ एक्ट्रेस का नाम भी आया सामने | Akshay Kumar New Film Bhoot Bangla release date and actress name announced Priyadarshan movie | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar New Film: अक्षय की नई फिल्म ‘भूत बंगला’ हुई अनाउंस, रिलीज डेट के साथ एक्ट्रेस का नाम भी आया सामने

Akshay Kumar New Film Bhoot Bangla: अक्षय कुमार के बर्थडे पर उनकी नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी आ गई है।

मुंबईSep 09, 2024 / 10:23 am

Priyanka Dagar

Akshay Kumar New Film Bhoot Bangla

Akshay Kumar New Film Bhoot Bangla

Bhoot Bangla Release Date: अक्षय कुमार अब खिलाड़ी कुमार और रोमांस से बाहर निकलकर हॉरर फिल्मों में काम करने का मन बना रहे हैं। पहले भूल भूलैया और अब भूत बंगला। अक्षय 14 साल बाद और प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं जो एक हॉरर फैंटेसी फिल्म होगी। इस फिल्म को लेकर आय यानी 9 सितंबर को अक्षय कुमार बड़ा अनाउंसमेंट करेंगे पर उससे पहले ही सभी जानकारियां सामने आ गई हैं। फिल्म का टाइटल लीक हो गया है। अक्षय की अगली फिल्म भूत बंगला होगी। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है और इसमें उनके साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी उसका भी खुलासा हो गया है।

अक्षय कुमार की नई फिल्म भूत बंगला की रिलीज डेट भी आई सामने (Bhoot Bangla Release Date)

प्रियदर्शन ने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल-भूलैया की थी। अब वह फिर अक्षय के साथ कुछ इसी तरह की फिल्म करेंगे। फिल्म को लेकर पहले ही अनाउंस की जा चुकी थी आज टाइटल और रिलीज डेट भी आ गई है। बता दे कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्म का टाइटल भूत बंगला (Bhoot Bangla Movie) रखा गया है। यह एक डरावनी कॉमेडी फिल्म होगी और अक्षय कुमार प्रियदर्शन (Akshay Kumar Priyadarshan Movie) की जोड़ी भूल-भुलैया,‘हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’ और ‘गरम मसाला’ में साथ काम कर चुके हैं।
Bhoot Bangla Release Date
अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह 9 सितंबर को एक अनाउंसमेंट करेंगे। अब उनके फैंस यही मान रहे हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल अपने फैंस को बताएंगे। इससे पहले भी फिल्म का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं हर कोई कार्तिक आर्यन की चिंता कर रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि खबर है कि अक्षय कुमार की नई फिल्म का टाइटल यानी Bhoot Bangla की कहानी उनकी कल्ट क्लासिक भूल भुलैया से काफी मिलती-जुलती होगी और खबर है कि ये फिल्म अगले साल 2025 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। खबरों कि माने तो इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar New Film: अक्षय की नई फिल्म ‘भूत बंगला’ हुई अनाउंस, रिलीज डेट के साथ एक्ट्रेस का नाम भी आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो