script‘Bachchan Pandey’ से लेकर ‘Laxmi’ तक, जब Akshaya Kumar ने किए किरदारों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट | Akshay Kumar Movies Bachchan Pandey Laxmi Characters | Patrika News
बॉलीवुड

‘Bachchan Pandey’ से लेकर ‘Laxmi’ तक, जब Akshaya Kumar ने किए किरदारों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshaya Kumar) अपनी फिल्मों को लेकर छाए रहते हैं. हाल में उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) रिलीज हुई है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा भी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के कैरेक्टर्स को लेकर नए-एन एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं, जो दर्शकों को भी काफी पसंद आते हैं.

Mar 19, 2022 / 02:48 pm

Vandana Saini

akshay_kumar_movies_characters.jpg

Akshaya Kumar ने किए किरदारों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट

हाल में अक्षय कुमार (Akshaya Kumar) अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हुई है और काफी पसंद की जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार खूंखार गैंगस्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका ये नया लुक और अवतार दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है.
अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी फिल्मों के कैरेक्टर्स को लेकर नए-एन एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं. हर फिल्म में उनका अगल और नया किरदार देखने को मिलता रहता है, जो लोगों को भी बेहद पसंद आते हैं. आज हम आपको अक्षय कुमार की फिल्मों के कुछ ऐसे कैरेक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद पसंद किए गए हैं.
यह भी पढे़ं: ‘आपको प्रोपेगेंडा नहीं दिख रहा’, गौहर खान ने The Kashmir Files पर किया ट्वीट; यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल

bala.jpg
बाला

‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) में अक्षय कुमार ने एक राजकुमार बाला का किरदार निभाया था, जिसके सर पर बाल नहीं होते. साथ ही फिल्म में उनको भूलने की आदत होती है, जो किसी भी आवाज के साथ कोई बात या काम भूल जाता है. फिल्म में अक्षय कुमार के इस किरदार को काफी पसंद किया गया था.
laxmi.jpg
लक्ष्मी

साउथ फिल्म ‘कंचना’ (Kanchana) की हिंदी रीमेक ‘लक्ष्मी’ (Laxmi) में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर यानी लक्ष्मी का किरदार निभाया था. फिल्म में अक्षय कुमार के इस किरदार को काफी सराहा गया था. फिल्म की कहानी को भी काफी पसंद किया गया था.
20.jpg
2.0

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलेक के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में उनको पहचान पाना काफी मुश्किल था. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.
kesari.jpg
केसरी

‘केसरी’ (Kesari) फिल्म में अक्षय कुमार ने एक सिंह सिपाही का किरदार निभाया था, जिसका नाम हवलदार ईशर सिंह था. फिल्म में उनके इस दमदार किरदार को काफी पसंद किया गया था. फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था.
omg.jpg
OMG

‘ओएमजी’ (OMG) फिल्म में अक्षय कुमार ने श्री कृष्ण का किरदाया निभाया था, जो काफी पसंद किया गया था.

bachchan_pandey.jpg
बच्चन पांडे

हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में उनका लुक एक बेहद खूंखार गैंगस्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘Bachchan Pandey’ से लेकर ‘Laxmi’ तक, जब Akshaya Kumar ने किए किरदारों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो