scriptफिल्म ‘लक्ष्मी’ का दूसरा गाना ‘बम भोले’ हुआ रिलीज, Akshay Kumar का दिखा रौद्र रूप | Akshay Kumar movie Laxmi new song Bam Bholle out now | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘लक्ष्मी’ का दूसरा गाना ‘बम भोले’ हुआ रिलीज, Akshay Kumar का दिखा रौद्र रूप

‘लक्ष्मी’ फिल्म का दूसरा गाना ‘बम भोले’ भी रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Nov 04, 2020 / 01:49 pm

Sunita Adhikari

bam_bholle_song.jpg

Bam Bholle Song

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लक्ष्मी’ आए दिन चर्चा बटोर रही है। इसके ट्रेलर को जहां लोगों ने काफी पसंद किया था तो वहीं इसका ‘बुर्ज खलीफा’ सॉन्ग काफी ट्रेंड में रहा था। ऐसे में अब फिल्म का दूसरा गाना ‘बम भोले’ भी रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। गाने के बोल से लेकर अक्षय कुमार के ट्रांसजेंडर अवतार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
‘बम भोले’ गाने में अक्षय कुमार का ट्रांसजेंडर रूप नजर आ रहा है। वह भगवान शिव की भक्ति में लीन होकर नाच रहे हैं। एक से बढ़कर एक डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो वह रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं। लाल साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहने जब अक्षय कुमार हाथ में त्रिशूल लेकर नाचते हैं तो रौंगटे खड़े हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
Aditya Narayan ने शादी के लिए सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- हम बहुत प्राइवेट लोग हैं

फैंस को ‘लक्ष्मी’ फिल्म का ‘बम भोले’ गाना इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसे 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यह नबंर 1 पर ट्रेंड भी कर रहा है।
‘लक्ष्मी’ फिल्म की बात करें इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी इसमें अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ की ऑफिशियल रीमेक है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। ऐसे में ‘लक्ष्मी’ फिल्म से भी लोगों का काफी उम्मीदें हैं। ‘लक्ष्मी’ फिल्म को साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘लक्ष्मी’ का दूसरा गाना ‘बम भोले’ हुआ रिलीज, Akshay Kumar का दिखा रौद्र रूप

ट्रेंडिंग वीडियो