scriptहाउसफुल 4 का टीजर रिलीज, अक्षय ने फैंस से कही ये बड़ी बात | Akshay Kumar housefull 4 motion poster teaser out | Patrika News
बॉलीवुड

हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज, अक्षय ने फैंस से कही ये बड़ी बात

अक्षय कुमार ने अपनी अगली कॉमिडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का मोशन पोस्टर टीज़र जारी किया है।

Sep 24, 2019 / 01:20 pm

Vivhav Shukla

housefull_4.jpg
नई दिल्ली. अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज कर दिया है।इस फिल्म में अक्षय का अलावा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आने वाले हैं।
housefull_4_postar.jpg
टीजर के रिलीज होने के बाद फैंस खुशी से झूम रहे हैं। इसके साथ ही अक्षय अपने फैंस को कल एक झटके में 600 साल के सफर पर ले जाने की बात भी कह रहे हैं। दरअसल, अक्षय ने इस फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्रामर पर शेयर किया है, जिसके कैप्सन में लिखा है कि, ‘हाउसफुल 4 की गुदगुदाने वाली सवारी के लिए गियर अप करें जो आपको कल 1419 में वापस ले जाएगा, और इसके पोस्टर कल सुबह 11 बजे देखने को मिल जाएंगे!
housefull_4_movie.jpg
बता दें हाउसफुल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरिज है, हालांकि हाउसफुल 3 बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी, लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला को विश्वास है कि हाउसफुल 4 जरूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के अलावा राणा डग्गुबती, जॉनी लिवर, जैमी लिवर, रंजीत, चंकी पांडे, शरद केल्कर भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / हाउसफुल 4 का टीजर रिलीज, अक्षय ने फैंस से कही ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो