scriptअक्षय कुमार को हुआ कोरोना, पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद खुद को किया आइसोलेट | Akshay Kumar Corona test Positive actor isolated himself not attend Anant Ambani Radhika wedding | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद खुद को किया आइसोलेट

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। खिलाड़ी कुमार कोरोना की चपेट में आ गए है।

मुंबईJul 12, 2024 / 01:35 pm

Priyanka Dagar

Akshay Kumar Corona test Positive

Akshay Kumar Corona test Positive

Akshay Kumar Corona Positive: फिल्म सरफिरा के एक्टर अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्टर को अपनी नई फिल्म सरफिरा के प्रमोशन के दौरान कोरोना हुआ है। शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट में ये बड़ा खुलासा हुआ है। प्रमोशन के दौरान मौजूद लोग भी इस खबर के बाद सचेत हो गए हैं।

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना (Akshay Kumar Corona Positive)

फिल्म सरफिरा के प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी ने एचटी सिटी को इस बात की जानकारी दी है। करीबी ने बताया, “अक्षय कुमार अपनी फिल्म सरफिरा का प्रमोशन जमकर कर रहे थे। इवेंट के दौरान उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई। कुछ समय बाद ही खबर आई कि उनकी प्रमोशन टीम के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी मिलते ही अक्षय कुमार ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया और शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।”
यह भी पढ़ें

Singham Again Update: ‘सिंघम अगेन’ पर बड़ा अपडेट, जैकी श्रॉफ का फर्स्ट लुक आया सामने

Akshay Kumar Corona Positive
करीबी ने ये भी बताया, “अक्षय कुमार अब कोरोना पॉजिटिव हैं। जिस वजह से वह अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल नहीं होंगे। अक्षय एक ऐसे इंसान है जो लोगों के बारे में काफी सोचते हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है यानी उन्होंने खुद को सबसे दूूर और घर में बंद कर लिया है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद खुद को किया आइसोलेट

ट्रेंडिंग वीडियो