scriptकपूर खानदार की इस लाडली से होने वाली थी Ajay Devgn की शादी, लास्ट टाइम Kajol ने मारी एंट्री | Ajay Devgan was to be married to Karishma Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

कपूर खानदार की इस लाडली से होने वाली थी Ajay Devgn की शादी, लास्ट टाइम Kajol ने मारी एंट्री

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की लव स्टोरी से लेकर शादी तक की स्टोरी सभी फैंस जानते हैं, लेकिन काफी कम लोग ये जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब अजय और करिश्मा कपूर की शादी की चर्चाएं जोरों पर थी. एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर अपने रिश्ते को लेकर सफाई दी थी.

Mar 31, 2022 / 01:39 pm

Vandana Saini

ajay_devgan_was_to_be_married_to_karishma_kapoor.jpg

कपूर खानदार की इस लाडली से होने वाली थी Ajay Devgn की शादी, लास्ट टाइम Kajol ने मारी एंट्री

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. वो जल्द ही ‘मैदान’, ‘कैथी’, ‘थैंक गॉड’ और ‘सिंघम 3’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा भी उनकी कुछ फिल्में पाइपलाइन में बनी हुई है. अजय देवगन ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है और आज कर अपने करियर में हिट फिल्में देते आ रहे हैं. अजय देवगन ने बॉलीवुड की की बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है.
इन एक्ट्रेस में एक काजोल (Kajol) भी हैं. इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में ज्यादातर फैंस अच्छी तरह से जानते होंगे. फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार भले लम्हे आना शुरू हो गए थे और दोनों ने शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन ज्यादातर लोग ये नहीं जानते हैं कि अजय देवगन की शादी काजोल से पहली कपूर खानदार की लाडली से होने वाली थी. जी हां, हम करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के बारे में बात कर रहे हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है.
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों Somy Ali ने दी Salman Khan को धमकी, सालों बाद फूट रहा एक्ट्रेस का गुस्सा

ajay_devgn_kajol.jpg
करिश्मा कपूर और अजय देवगन की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पंसद किया जाता था. इसके बाद एक समय ऐसा भी आया जब दोनों की शादी के चर्चे इंडस्ट्री में जोरों पर थे. बताया जाता था कि अजय देवगन और करिश्मा कपूर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जब इन दोनों की शादी के चर्चें हुआ करते थे दोनों ने कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया. वहीं जब एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर से अजय देवगन के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया, तब एक्ट्रेस उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की थी.
ajay_devgan_karishma_kapoor.jpg
खबरों की माने तो करिश्मा कपूर इसका जवाब देते हुए बताया था कि ‘वो और अजय देवगन केवल दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने उस समय ये साफ जरूर कर दिया था कि अजय देवगन के साथ उनका कोई रोमांटिक रिश्ता नहीं है’. इसके अलावा बताया जाता है कि करिश्मा कपूर ने अपने और अजय के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि ‘वे अभी खुद को बच्ची समझती हैं, ऐसे में कोई कैसे उम्मीद कर सकता है वे शादी करेंगी. इस पर बात करना उन्हें समझ से परे और फनी लगता था’. बता दें अजय देवगन का नाम रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ भी जुड़ा था.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कपूर खानदार की इस लाडली से होने वाली थी Ajay Devgn की शादी, लास्ट टाइम Kajol ने मारी एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो