scriptबेटी निसा के ट्रोल होने पर अजय देवगन का आया ऐसा रिएक्शन, जान कर हैरान रह जाएंगे आप | Ajay Devgan reaction on daughter Nysa trolling on kwk8 | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी निसा के ट्रोल होने पर अजय देवगन का आया ऐसा रिएक्शन, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

अजय देवगन ने कई बार बेटी निसा की ट्रोलिंग से जुडी बात शोज में की हुई है। वहीं हाल ही में एक बार फिर कॉफी विद करण 8 में इस पर चर्चा हुई।

Dec 21, 2023 / 11:01 am

Riya Chaube

ajay_devgun_on_nysa_devgun.jpg
बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी, निसा देवगन चर्चाओं में रहती हैं। निसा ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है, लेकिन उनकी तस्वीरें पैप्स कैप्चर करते हैं। कई बार निसा की ट्रोलिंग की खबरे भी सामने आती रहती हैं। वहीं कॉफी विद करण 8 के एक एपिसोड में अजय देवगन ने बेटी की ट्रोलिंग पर भी बात की।

ट्रोलिंग पर बोले अजय देवगन
अजय देवगन ने ट्रोलिंग पर बोला “बेशक, उसे यह पसंद नहीं है और मुझे भी। लेकिन आप इसे बदल नहीं सकते, इसलिए आप इसके साथ रहते हैं। यह जो है वही है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ लोग आपके बारे में बकवास करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी दुनिया आपके बारे में ऐसा ही सोचती है। अगर किसी को ट्रोल नहीं किया जाता तो सोशल मीडिया काम नहीं करता। अगर आप अच्छी चीजें लिख रहे हैं, तो किसी को भी उसे पढ़ने में दिलचस्पी नहीं है।”

इंडस्ट्री में एंट्री की संभावना
इंडस्ट्री में निसा की एंट्री पर देवगन ने कमेंट किया, “मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा चाहती है। लेकिन कल अगर कुछ बदल गया तो वे 20 साल पुराना इंटरव्यू चलाएंगे कि अजय देवगन ने ऐसा कहा था”

काजोल का रिएक्शन
काजोल ने ट्रोलिंग पर अपने रिएक्शन में कहा, ”मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक बहुत ही अजीब हिस्सा बन गया है। यह 75 फीसदी हो गया है। यदि आपको ट्रोल किया जाता है, तो आप पर ध्यान दिया जाता है। अगर आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं। ऐसा लगता है जैसे आप तब तक मशहूर नहीं हैं जब तक आपको ट्रोल न किया जाए।


यह भी पढ़ें

‘डंकी’ देखने पर गौरी खान का आया ऐसा रिएक्शन की शाहरुख को देना पड़ा जवाब

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटी निसा के ट्रोल होने पर अजय देवगन का आया ऐसा रिएक्शन, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो