scriptअभिषेक बच्चन के लेटेस्ट वीडियो से सोशल मीडिया पर खलबली, बोले- I Want to talk | Aishwarya Rai husband Abhishek Bachchan New movie i want to talk release teaser and date | Patrika News
बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन के लेटेस्ट वीडियो से सोशल मीडिया पर खलबली, बोले- I Want to talk

Abhishek Bachchan Post Amid Aishwarya Rai Divorce Rumors: अभिषेक बच्चन का ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों के बीच नया पोस्ट सामने आया है। उन्होंने एक अनाउंसमेंट किया है।

मुंबईOct 23, 2024 / 01:19 pm

Priyanka Dagar

Abhishek Bachchan Announced New movie

Abhishek Bachchan Announced New movie

Abhishek Bachchan Post Amid Aishwarya Rai Divorce Rumors: बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने तलाक की खबरों के लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों के हर रोज अलग होने की खबर आ रही है। वहीं, हाल ही में अभिषेक बच्चन पर पत्नी ऐश्वर्या राय को धोखा तक देने का आरोप लगा। अभिषेक बच्चन का नाम फेमस एक्ट्रेस निम्रत कौर के साथ जोड़ा जा रहा है। अब ऐसे में अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय से अपने बिगड़ते रिश्ते ठीक करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से कितना प्यार करते हैं वह किसी से छुपा नहीं है, फिर भी दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस को काफी दुखी किया है। अब अभिषेक के इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि शायद दोनों के बिगड़ते रिश्ते ठीक हो सकते हैं।

अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट वायरल (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ की चर्चा कभी पब्लिक नहीं करते। चाहे कपल का प्यार हो या तलाक की खबरें, दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को अलग रखा। अब ऐसे में अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है। उन्होंने पोस्ट में अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम “I want to talk” है। अभिषेक ने आज इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान करते हुए टीजर भी जारी कर दिया है। साथ ही अभिषेक बच्चन ने बताया कि इस फिल्म को डायरेक्टर शूजित सिरकार ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 22 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।
यह भी पढ़ें

Salman Khan लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बाद भी जाएंगे दुबई? बड़ी वजह आई सामने

अभिषेक बच्चन ने किया नई फिल्म का ऐलान (Abhishek Bachchan Announced New Movie)

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म “I want to Talk” के सामने आए टीजर कि इसकी शुरुआत अभिषेक बच्चन की आवाज से होती है, जिसमें वे कहते हैं, “मुझे सिर्फ बात करना पसंद नहीं है, बल्कि मैं जीता हूं बात करने के लिए, जिंदा होने में और मरने में मुझे यही एक बेसिक डिफरेंस दिखता है, जिंदा लोग बोल पाते हैं और मरे हुए लोग बोल नहीं पाते।”। अब अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स ऐश्वर्या राय से जोड़ रहे हैं और उनका कहना है कि आप बस दोनों अलग मत हो। हम यही चाहते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अभिषेक बच्चन के लेटेस्ट वीडियो से सोशल मीडिया पर खलबली, बोले- I Want to talk

ट्रेंडिंग वीडियो