scriptऐश्वर्या- अभिषेक में हुआ तलाक तो एलिमनी के नाम पर अमिताभ की बहू को मिलेगा कितना पैसा? | Aishwarya rai and Abhishek bachchan gets divorced then how much alimon | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या- अभिषेक में हुआ तलाक तो एलिमनी के नाम पर अमिताभ की बहू को मिलेगा कितना पैसा?

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: एक्टर अभिषेक बच्चन और पत्नी एश्वर्या राय के बीच तलाक की खबरें आ रही हैं। आईये जानते हैं अगर ये सच हुआ तो एक्ट्रेस को एलिमनी कितनी मिलेगी।

Dec 17, 2023 / 10:54 am

Priyanka Dagar

aishwarya_rai_and_abhishek_bachchan_divorce.jpg

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का हुआ तलाक तो इतनी मिलेगी एलिमनी

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Divorce: बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच खबरों के मुताबकि सब ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के तलाक ने इन दिनों बच्चन परिवार को सुर्खियों में लाकर रख दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि ऐश्वर्या ने अपना ससुराल छोड़ दिया है और अपने मायके जाकर रहने लगी हैं। आईये जानते हैं अगर दोनों स्टार में तलाक हुआ तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को अपने पति से कितनी एलिमनी मिलेगी।
….तो अभिषेक बच्चन की इतनी है संपत्ति (Abhishek Bachchan Property)
अभिषेक बच्चन बॉलीवुड ने दमदार एक्टर्स में से एक है। पर क्या आप जानते हैं उनकी कुल संपत्ति कितनी है? और अगर तलाक होता है, तो अभिषेक को ऐश्वर्या को कितना मुआवजा देना होगा?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति लगभग 280 करोड़ बताई जा रही है। एक्टर हर महीने करीब 1.8 करोड़ रुपए कमाते हैं। उनकी सालाना इनकम की बात करें तो वह करीब 25 करोड़ रुपए है।
ऐश्वर्या को हर महीने एलिमनी इतनी मिलेगी (Aishwarya Rai after dovorce Alimony)
अभिषेक बच्चन की प्रोपर्टी वेल्यू करीब 75 करोड़ रुपए है और बाकी संपत्ति की वेल्यू करीब 60 करोड़ रुपए है। ऐसे में देखा जाए तो 25% के हिसाब से उन्हें ऐश्वर्या राय को हर महीने 45 लाख रुपए देने होंगे।
बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। दोनों की शादी को 16 साल हो गए हैं। साल 2011 में ऐश ने आराध्या को जन्म दिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या- अभिषेक में हुआ तलाक तो एलिमनी के नाम पर अमिताभ की बहू को मिलेगा कितना पैसा?

ट्रेंडिंग वीडियो