scriptथ्रोबैक वीडियो: शो के दौरान जब विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक, ऐश्वर्या ने दिया करारा जबाब | Aishwarya gave a befitting reply during the show | Patrika News
बॉलीवुड

थ्रोबैक वीडियो: शो के दौरान जब विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक, ऐश्वर्या ने दिया करारा जबाब

डेविड लेटरमैन (David Letterman)के चैट शो में पहुंची थी ऐश्वर्या
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)का पुराना वीडियो वायरल
डेविड (David Letterman)ने पूछा था ये सवाल

Apr 29, 2020 / 09:46 am

Pratibha Tripathi

david_letterman_chat_show.jpg

नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स रही ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे देश में ही नहीं विदेशों में भी होते हैं। लेकिन रग-रग में जितनी उनकी सुंदरता भरी हुई है उससे कहीं अधिक वो भारतीय संस्कारों से ओतप्रोत भारतीय नारी हैं। तभी तो उनके संस्कार उनकी बेटी में भी झलकते हुए दिखाई देते हैं।

View this post on Instagram

✨🥰Always 💝✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या की भारत के प्रति चाहत उस समय देखने को मिली जब वो एक इंटरनेशनल चैट शो पर पहुंची थीं। चैट शो को डेविड लेटरमैन होस्ट कर रहे थे। इसके पहले डेविड शाहरुख खान का भी इंटरव्यू ले चुके थे, जो काफी सुर्खियों में रहा था। डेविड ने अपने चैट शो में ऐश्वर्या राय से कई तरह के सवाल जबाब किए। लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसा कुछ पूछ लिया, जो उन्हें सवाल करना ही भारी पड़ गया।

ऐश्वर्या से डेविड ने पूछा कि- ‘क्या ये सच है कि अभी भी आप अपने माता-पिता के साथ रहती हैं? जवाब में ऐश्वर्या ने कहा- हां। इसके तुरंत बाद डेविड ने तंज कसते हुए कहा कि क्या भारत में बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है’?
डेविड के इस सवाल पर वहां बैठे दर्शक तेजी से हंसने लगे, क्योंकि सब समझ चुके थे कि डेविड लेटरमैन ऐश्वर्या राय के साथ भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ा रहे हैं। विश्व स्तर पर भारतीय संस्कारों का मजाक उड़ता देखकर ऐश्वर्या ने अपना आपा खो दिया और वही सख्त एक्सप्रेशन्स के साथ उन्होनें एक मिनट सोचकर कहा- “हां भारत में बच्चों के बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है, क्योंकि हमें डिनर पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट की जरूरत नहीं होती है”।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/986311998437838849?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐश्वर्या राय बच्चन ने डेविड के तंज भरे सवाल का करारा जवाब भी वैसे ही एक्सप्रेशन्स के साथ दिया। साथ ही पश्चिमी सभ्यता को ये अहसास दिला दिया कि भारत अपने संस्कारों के मामले में पूरी दुनिया से सबसे आगे है। ऐश्वर्या राय का जवाब सुनकर पूरा हॉल जोरदार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। और डेविड भी बैकफुट पर आते दिखे।

बता दें कि डेविड लेटरमैन के शो में शाहरुख खान भी आ चुके हैं।

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

जब शाहरुख पर हुए थे सवालों की बौछार

शाहरुख खान ने डेविड के तमाम सवालों का जवाब दिया था और ये इंटरव्यू काफी लोकप्रिय रहा था। शाहरुख खान का ये इंटरव्यू नेटफ्लिक्स पर आज भी उपलब्ध है।


बात करें ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वो लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। और लॉकडाउन के खत्म होने के बाद वो किसी नये प्रोजेक्ट में आने के लिए तैयार हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / थ्रोबैक वीडियो: शो के दौरान जब विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक, ऐश्वर्या ने दिया करारा जबाब

ट्रेंडिंग वीडियो