script‘रामायण’ का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील | After Ramayan Re telecast Pak PM urges to watch islamic show ertugrul | Patrika News
बॉलीवुड

‘रामायण’ का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील

इमरान का कहना है कि इस शो के जर‍िए देश के युवा इस्लामिक इतिहास, नैतिकता और मूल्यों को समझेंगे।

Apr 29, 2020 / 09:24 am

Mahendra Yadav

'रामायण' का असर पाकिस्तान पर

‘रामायण’ का असर पाकिस्तान पर

कोरोना वायरास से लगभग पूरी दुनिया जूझ रही है। इसी वजह से कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है। भारत में लॉकडाउन के दौरान लोगों ने पौराणिक धारावाहिक रामायण के पुन: प्रसारण की मांग की थी। लोगों की मांग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘रामायण’ के दोबारा प्रसारण की जानकारी लोगों को दी थी। अब पाकिस्तान भी इसकी कॉपी कर रहा है और पीएम मोदी के नक्शेकदम पर चलते हुए पाक‍िस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी लोगों से एक खास सीरियल को देखने की अपील की है।
https://twitter.com/PakPMO/status/1253766993955696643?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि इस समय रमजान का पवित्र महीना चल रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के पीएमओ ने एक ट्वीट किया है, जिसमें पीएम इमरान ने पाकिस्तान के लोगों से रमजान के पवित्र महीने में Ertugrul सीरियल देखने का आग्रह किया है।
'रामायण' का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील
यह एक तुर्क‍िश सीरीज है जो पाकिस्तान में पीटीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। इमरान का कहना है कि इस शो के जर‍िए देश के युवा इस्लामिक इतिहास, नैतिकता और मूल्यों को समझेंगे। एक्शन से भरपूर सीरीज Ertugrul को तुर्की का गेम ऑफ थ्रोन्स भी कहा जाता है। ये एश‍िया, मिडिल-ईस्ट और साउथ अमरीका में काफी पॉपुलर है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘रामायण’ का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील

ट्रेंडिंग वीडियो